लाइव टीवी

YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का डांस, 2 करोड़ बार देखा गया ये VIDEO

News18Hindi
Updated: March 9, 2019, 5:51 AM IST
YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का डांस, 2 करोड़ बार देखा गया ये VIDEO
साल 2018 में रिलीज हुई खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की फिल्म संघर्ष के जो भी गाने रिलीज हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की जिसमें फिल्म का एक गाना सतुआ जवनिया के (Satua Jawaniya Ke) भी यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रहा है.

साल 2018 में रिलीज हुई खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'संघर्ष' के जो भी गाने रिलीज हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की जिसमें फिल्म का एक गाना 'सतुआ जवनिया के' (Satua Jawaniya Ke) भी यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रहा है.

  • Share this:
भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें उनकी शानदार अभिनय और उनकी गायकी के लिए काफी पसंद करते हैं. ऐसे में खेसारी लाल ने अपने फैन्स के लिए अपनी फिल्म संघर्ष का एक गाना जैसे ही यूट्यूब पर रिलीज किया वीडियो ने आते ही धूम मचा दी थी.

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना 'सतुआ जवनिया के' यूट्यूब पर बीते साल 14 अगस्त को अपलोड किया गया. रिलीज होते ही ये गाना 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया. जोकि अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. आजाद सिंह का लिखा ये गाना ख़ुद खेसारी लाल ने ही गाया है जिसमें गायिका नीतू श्री ने भी अपनी आवाज़ दी है.

SATUA JAWANIYA KE | KHESARI LAL YADAV, KAJAL RAGHWANI | NITU SHREE | HD VIDEO | SANGHARSH




वहीं साल 2018 में रिलीज हुई खेसारी लाल की फिल्म 'संघर्ष' के जो भी गाने रिलीज हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की जिसमें फिल्म का एक गाना 'जबले जगल बानी' भी यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' के इस गाने को अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. गाने में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी जबर्दस्त डांस करती नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, VIDEO VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2019, 5:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर