अपना शहर चुनें

States

Bhojpuri Video: 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है अक्षरा सिंह का ये गाना

अब तक इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)
अब तक इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 5:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. आए दिन अक्षरा की आवाज में उनके नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं. बता दें, अक्षरा को भोजपुरी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इस वजह से आए दिन उनके गाने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी क्रम में साल 2015 मे आई अक्षरा की फिल्म 'प्रतिज्ञा 2' का एक गाना 'जिले हऊए (Jila Hauey)' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में अक्षरा जबरदस्त ठिमके लगाती नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी तो भोजपुरी अब हिंदी फिल्मों में भी धमाके को तैयार हैं, हालांकि वे पहले भी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, मगर अब वे शैलेश परासर निर्देशित फिल्म 'युवा' में भी मजबूत किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर अक्षरा ने कहा कि यह फिल्म नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाली शानदार फिल्म है.


अक्षरा ने कहा कि मंजुश्री मोशन पिक्चर के बैनर तले निर्माणधीन हिन्दी फीचर फिल्म 'युवा' संवेदना के पृष्ठभूमि पर आधारित है. शैलेश परासर द्वारा निर्देशित और छायांकन नरेश विश्वकर्मा के इस फिल्म का मुख्य आधार नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के साथ गरीबी से खुद को ऊपर उठाकर सफलता की मुकाम तक पहुंचाने की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज