होम /न्यूज /मनोरंजन /

ऐसे होती है भोजपुरी फिल्मों में एक्शन सीन की शूटिंग, देखें पवन सिंह की फिल्म का ऑनलोकेशन वीडियो!

ऐसे होती है भोजपुरी फिल्मों में एक्शन सीन की शूटिंग, देखें पवन सिंह की फिल्म का ऑनलोकेशन वीडियो!

पवन सिंह इन दिनों जौनपुर में भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग कर रहे हैं.

पवन सिंह इन दिनों जौनपुर में भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग कर रहे हैं.

पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) इन दिनों जौनपुर में फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म तब चर्चा में आ गई थी जब कुछ लोगों ने फिल्म की अभिनेत्री मणी भट्टाचार्य (Mani Bhatacharya) पर पत्थरबाजी कर दी थी.

    भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) इन दिनों जौनपुर (Jaunpur) में हैं, जहां पर वे अपनी नई फिल्म ‘मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan)’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके को-स्टार गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और एक्ट्रेस मणी भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) हैं. भोजपुरी की यह मल्टीस्टारर फिल्म काफी चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस से जुड़े कुछ वीडियो सामने आए हैं.

    इन वीडियोज में पवन सिंह फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें वे गुंडों की धुलाई करते दिख रहे हैं. हालांकि, इस सीन को शूट करने में पवन सिंह ने कई बार खुद डायरेक्टर को रुकवाया. दरअसल, पवन जैसा इस सीन को क्रिएट करना चाहते थे, वैसा हो नहीं पा रहा था. ऐसे में पवन खुद ही अपने हाथों से डायरेक्टर को रिटेक के लिए इशारा करते दिखे. बता दें कि यह फिल्म तब चर्चा में आ गई थी, जब अभिनेत्री मणी भट्टाचार्य पर शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने पत्थरबाजी कर दी, जिससे उनके सिर में चोट भी आई थी.

    पवन सिंह को मिली सिक्युरिटी
    मणी भट्टाचार्य पर भीड़ द्वारा की गई पत्थरबाजी के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पवन सिंह को पुलिस सुरक्षा भी मुहैया करवाया. इस बारे में पवन सिंह ने कहा कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी शूटिंग के दौरान सुरक्षा से लेकर हर प्रकार की सहायता को तत्पर रहते है, उसी प्रकार बिहार सरकार भी सहायता व सुरक्षा उपलब्ध कराए तो बिहार में भी बड़े पैमाने पर शूटिंग हो सकती है. इससे रोजगार के साधन भी उपलब्ध होंगे. वहीं, पवन सिंह ने रवि किशन को इंडस्ट्री का अपना फेवरेट स्टार बताया है. उन्होंने कहा है कि गोरखपुर के सांसद रवि किशन उन्हें बेहद पसंद हैं. उनसे बहुत कुछ सीखा भी है. उनका व्यक्तित्व अद्भुत है. पवन ने इस बात का ज़िक्र पहली बार किसी इंटरव्यू में किया है.

    ये भी पढ़ें:

    कुछ यूं अक्षरा सिंह संग रोमांस करते दिखे निरहुआ, देखें ‘जान लेबू का’ के गाने की शूटिंग की तस्वीरें!

    धमाल मचा रहा है सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना, दिखा पुराना भोजपुरिया रंग… अभी देखें वीडियो

    VIDEO: ‘मेहरारू से हार गए’ खेसारी लाल यादव, यूट्यूब पर वायरल हुआ नया गाना, एक करोड़ से ज्यादा हुए व्यूज

    एक सप्ताह में YouTube पर 6.5 करोड़ लोगों ने देखी World Famous Lover मूवी, बॉक्स ऑफिस पर हुई थी फ्लॉप!

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Mani bhattacharya, Pawan singh, Ravi Kishan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर