रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया भोजपुरी फिल्म 'आशिक दीवाना' का फर्स्ट लुक

लॉकडाउन के बाद अनिल यादव की ये पहली फिल्म है, जिसका पोस्टर रिलीज किया गया हुआ है.
लॉकडाउन के बाद अनिल यादव की ये पहली फिल्म है, जिसका पोस्टर रिलीज किया गया हुआ है.

'आशिक' यानी प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) और 'दीवाना' मतलब अनिल यादव (Anil Yadav) दोनों अपनी-अपनी दमदार भूमिकाओं में हैं. अनिल इस फिल्म में एक अलग लुक में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 6:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) और अनिल यादव (Anil Yadav) की नई फिल्म 'आशिक दीवाना' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है . लॉकडाउन के बाद अनिल यादव की ये पहली फिल्म है, जिसका पोस्टर रिलीज किया गया हुआ है. 'आशिक दीवाना' का निर्माण नहार एंटरटेनमेंट व वाई के फिल्म प्रोडक्शन ने मिलकर किया है. दरअसल, 'आशिक दीवाना' एक्शन के साथ-साथ एक अनोखे प्यार की कहानी भी है.

फिल्म में अलग लुक में नजर आएंगे अनिल यादव
'आशिक' यानी प्रमोद प्रेमी और 'दीवाना' मतलब अनिल यादव दोनों अपनी-अपनी दमदार भूमिकाओं में हैं. अनिल इस फिल्म में एक अलग लुक में नजर आएंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग सिलवासा में कई गई है. फिल्म के निर्माता अभय शाह और राहुल सहानी हैं. संगीत व निर्देशक रितेश ठाकुर का और गीत राजेश सरणपुरी ने दिए हैं.


फिल्म में एक्शन दिलीप यादव का है. प्रमोद प्रेमी, अनिल यादव, निशा राठौड़, कीर्ति, प्रकाश जयेश, विनोद मिश्रा, महेश आचार्य और अमित शुक्ला जैसे दिग्गज एक्टर इस फिल्म में नजर आएंगे. स्टेज कार्यक्रम के बादशाह यानी अनिल यादव बना फिल्म का हीरो इसे लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी है कि सोशल मीडिया पर 'आशिक दीवाना' का पोस्टर जमकर शेयर हो रहा है. फिलहाल अनिल यादव की कई और फिल्में हैं, जो कि इस साल दर्शकों के बीच आने वाली है, मतलब धमाके और भी होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज