Home /News /entertainment /

seema singh son shivaay video viral from bihar watch here cuteness raya

Video: गाय के बच्चे के साथ खेलता दिखा Seema Singh का लाडला बेटा शिवाय, क्यूटनेस के आप भी हो जाएंगे दीवाने

Video: गाय के बच्चे के साथ खेलता दिखा Seema Singh का लाडला बेटा शिवाय, देखिए

Video: गाय के बच्चे के साथ खेलता दिखा Seema Singh का लाडला बेटा शिवाय, देखिए

Seema Singh Viral Video: भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह (Seema Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने लाडले बेटे की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनके बेटे का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह (Seema Singh) भले फिल्मों में अब एक्टिव नहीं हैं, लेकिन बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं. लेकिन फैंस को एंटरटेन करने का वो एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लाडले बेटे शिवाय की फोटो और वीडियोज (Seema Singh Son Video) शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने लाडले का एक वीडियो बिहार से शेयर किया है, जिसमें वो गाय के बच्चे के साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इस पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो में शिवाय (Seema Singh Son Shivaay) की क्यूटनेस को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे.

एक्ट्रेस सीमा सिंह ने इंस्टाग्राम (Seema Singh Instagram) पर अपने लाडले बेटे का एक वीडियो (Shivaay Video) शेयर किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक साल का शिवाय अपने पापा के घर बिहार गया हुआ है और मम्मी सीमा सिंह भी वहां गांव का लुत्फ उठा रही हैं. शिवाय गाय के बच्चे को खाता देखकर परेशान कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय के बच्चे को खाते हुए देखकर उनकी ओर जाता है और फिर उन्हें परेशान करता है और खाने से रोकता है. बीच में वो तो उसे मारते हुए भी दिखाई दे रहा है. गाय के बच्चे डर से भूसे को छोड़कर पीछे हट जाते हैं. इनका वीडियो काफी मजेदार है. इसमें शिवाय की क्यूटनेस को देखकर आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे. एक्ट्रेस ने शिवाय के वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘मैं बदमाश बच्चा’. आपको बता दें कि सीमा सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है वो शिवाय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे वो खुद हैंडल करती हैं. लोग आइटम क्वीन के बेटे को कर्मठ बच्चा भी कह रहे हैं.

आपके बता दें कि सीमा सिंह का लाडला बेटा शिवाय एक साल का हो चुका है. उसका जन्म पिछले साल 2021 में मार्च में हुआ था. शिवाय जन्म के बाद से ही लाइमलाइट में है. एक्ट्रेस शिवाय (Seema Singh-Shivaay Video) की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब तो वो एक साल का होने के बाद से अपने नटखटपने की वजह से काफी चर्चा में रहता है. खैर, सीमा सिंह ने 2019 में सौरव कुमार से शादी की थी. सौरव कुमार (Seema Singh Wife video) पटना बेस्ड बिजनेसमैन हैं. दोनों की लव स्टोरी एक शो से शुरू हुई थी. शो में दोस्ती हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई थी, इस बात को इन्हें खुद नहीं पता चल पाया था. अब एक्ट्रेस अपनी मैरिड लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सभी का वो खूब ख्याल रखती हैं. वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बहू, पत्नी और मां भी हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर