सनकी दरोगा का गाना .. बहियां में भारा ए सनम. . हुआ पॉपुलर

सनकी दरोगा निरहुआ ऊर्फ दिनेशलाल यादव की कंपनी निरहुआ इंटरटेनमेंट ने बनाया है. रवि किशन ने पटना में बताया कि ये फिल्म महिलाओं के खिलाफ बलात्कार जैसे अपराध पर आधारित है. बहियां में भारा ए सनम में अंजना सिंह ने बोल्ड सीन दिए हैं.

News18 Bihar
Updated: September 8, 2018, 5:34 PM IST
सनकी दरोगा का गाना .. बहियां में भारा ए सनम. . हुआ पॉपुलर
न्यूज़ 18 बिहार के दफ्तर में रवि किशन और अंजना
News18 Bihar
Updated: September 8, 2018, 5:34 PM IST
रवि किशन और अंजना सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा के बिहार-झारखंड में रिलीज होते ही इसका एक गाना पॉपुलर हो रहा है. इसके बोल हैं .. बहियां में भारा ए सनम.. इस गीत को अल्का झा ने गाया है और गीतकार हैं प्यारेलाल यादव.

सनकी दरोगा निरहुआ ऊर्फ दिनेशलाल यादव की कंपनी निरहुआ इंटरटेनमेंट ने बनाया है. रवि किशन ने पटना में बताया कि ये फिल्म महिलाओं के खिलाफ बलात्कार जैसे अपराध पर आधारित है.

फिल्म सनकी दारोगा के बारे में बताते हुए कहा कि यह फिल्म सामाजिक विषय के साथ बनी है और समाज को बेटियों की सुरक्षा करने का खास संदेश देती है. उन्होंने कहा कि जिस तरह देश भर में बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं, उससे अब हमें सबक लेने की जरूरत है. अब हम सबको सही मायने में मर्द बनकर बेटियों की रक्षा करनी होगी. रवि ने कहा कि हमें सिर्फ मूछ पर ताव देने वाला मर्द नहीं, बल्कि बेटियों की रक्षा करने वाला मर्द बनने की जरूरत है.

भोजपुरी सिनेमा को लेकर रवि किशन ने न्यूज़18 से खास बातचीत में कहा कि मैंने एक किसान की तरह भोजपुरी सिनेमा की खेती की है, आज अपनी फसल को लहलहाते देख काफी खुशी मिलती है. आज भोजपुरी सिनेमा काफी आगे बढ़ गया है, मैं और हमारे साथ दूसरे लोग भी भोजपुरी सिनेमा को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं.

'देश के हर मल्टीप्लेक्स में नजर आएगी भोजपुरी सिनेमा'
रवि किशन ने कहा कि जिस तरह से भोजपुरी सिनेमा का दायरा बढ़ रहा है वो दिन दूर नहीं कि भोजपुरी फिल्मे देश भर के मल्टीप्लेक्स में नजर आएंगी. मैंने तो इसे बढ़ाने के लिए शुरुआत कर दी है. आगे भी करता रहूंगा. अपने प्रोडक्शन में लगातार फिल्मों के माध्यम से आगे कदम बढ़ाता रहूंगा.

अंजना ने कहा हर कोई फिल्म से सीखे तब रुकेगी घटनाएं
Loading...
सनकी दारोगा की मुख्य अभिनेत्री अंजना ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म है. मैं इस फिल्म के माध्यम से लोगों को सीखने की अपील करती हूं. लोग इस फिल्म को देखकर खुद को बदलें, ताकि रेप की घटनाओं में कमी आए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर