खेसारी लाल यादव को इस हालत में देख 7 करोड़ लोगों ने बहाए आंसू! मत देखिएगा ये VIDEO

भोजपुरी की हिट अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ इस गाने में खेसारी लाल नज़र तो आ रहे हैं लेकिन हर बार की तरह वो उनके साथ रोमांस नहीं कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: February 3, 2019, 8:20 AM IST
खेसारी लाल यादव को इस हालत में देख 7 करोड़ लोगों ने बहाए आंसू! मत देखिएगा ये VIDEO
खेसारी लाल यादव (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 3, 2019, 8:20 AM IST
रीजनल सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल की धूम है. भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर आने वाली उनकी हर फिल्म कमाल का बिजनेस करती है. यही नहीं खेसारी की आवाज़ में आने वाला कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही तेजी से व्यूज़ बटोरने लगता है. दर्शकों के बीच खेसारी लाल के जितने रोमांटिक गाने फेमस हैं उतना ही उनके दर्दभरे गाने भी काफी सुने जाते हैं. ऐसे में काजल राघवानी के साथ उनका एक दर्द भरा गीत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर का गाना 'शहजादा के संग शहजादी' यूट्यूब पर खेसारी के हिट गानों में शुमार है. भोजपुरी की हिट अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ इस गाने में खेसारी लाल नज़र तो आ रहे हैं लेकिन हर बार की तरह वो उनके साथ रोमांस नहीं कर रहे हैं. बल्कि फिल्म में वो उनकी गर्लफ्रेंड होती हैं जोकि किसी और के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खेसारी उस पार्टी में पहुंच कर अपना दर्द बयान करते हैं. खेसारी की दीवानगी की बात करें तो उनके फैन्स इस गाने को देखकर उनके साथ रोए भी हैं. यहां देखिए ये वीडियो...





इसके अलावा पवन सिंह और काजल राघवानी की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का गाना 'देहिया जवान' यूट्यूब पर 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर