शादी के बाद भोजपुरी की 'धड़कन' गर्ल शिखा मिश्रा की जोरदार वापसी

शादी के बाद भोजपुरी की 'धड़कन' गर्ल शिखा मिश्रा की जोरदार वापसी
धड़कन गर्ल शिखा मिश्रा.

भोजपुरी की 'धड़कन' (Dhadkan) गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री शिखा मिश्रा (Shikha Mishra) अब शादी के बाद फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2020, 10:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी की 'धड़कन' (Dhadkan) गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री शिखा मिश्रा (Shikha Mishra) ने पिछली बार भोजपुरी फिल्म में अपने किरदार से दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ धड़कन फिल्म में मुख्य किरदार निभाया जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हुई.

धड़कन फिल्म के बाद शिखा मिश्रा ने शादी कर ली, शादी के बाद शिखा कुछ सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं किया. जब शिखा से इंडस्ट्री से दूर रहने का कारण पूछा गया तो शिखा ने बताया, "जिस तरह से मैंने फिल्म इंडस्ट्री में ईमानदारी से काम किया और दर्शकों का दिल जीता ठीक उसी तरह मैं शादी के बाद अपने पति और परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता थी और उनका भी दिल जितना चाहता थी, हलांकि मेरे पति (महेंद्र तिवारी) ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया और कहा आपको जो करना है करिए हम सब आपके साथ हैं."

शिखा मिश्रा को उनके पति महेंद्र तिवारी ने शिखा के जन्मदिन पर एक नायब तोहफा दिया और वो तोहफा था भोजपुरी फिल्म 'ओमकारा' की शूटिंग शुरू हुई और बहुत ही धूमधाम से शिखा जन्मदिन 'ओमकारा' के सेट पर मनाया गया. साथ में शिखा मिश्रा के माता-पिता भी उनकी खुशी में शामिल हुए. इस तरह से यादगार लम्हों के साथ धूमधाम से जन्मदिन मनाने की प्लानिंग के लिए उन्होंने अपने पति महेंद्र तिवारी का शुक्रिया अदा किया.



शिखा मिश्रा को जन्मदिन की बधाई देने व शुभकामना देने वालों का दो दिन पहले से ही सिलसिला जारी हो गया और उनके फोन पर कॉल व मैसेज करने के साथ-साथ सोशल मिडिया साइट्स पर बधाइयों का तांता लगा रहा. बधाई देने वालों में उनके घर परिवार के लोगों, खास मित्रों एवं फिल्म जगत से जुड़ी हुई बहुत सी नामचीन हस्तियों ने उन्हें बधाई व शुभकामना दिया और साथ ही उन्हें जीवन में हमेशा खुश और कामयाब रहने की दुआ की. इतनी सारी शुभकामनाएं व बधाइयां पाकर शिखा मिश्रा काफी खुश हैं और सभी को तहेदिल से धन्यवाद दिया.
यह भी पढ़ेंः रवीना टंडन को नहीं मिली कार, भतीजी की शादी में ऑटो लेकर पहुंचीं, वीडियो वायरल

फिल्म को शिखा ग्लोबल इंटरटेनमेंट के बैनर तले भोजपुरी फिल्म 'ओमकारा' का निर्माण भव्य पैमाने पर किया जा रहा है, जिसकी निर्माण भी खुद वही कर रही हैं. शिखा मिश्रा और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह है. फिल्म में मुख्य किरदार भोजपुरिया बाहुबली नाम से मशहूर अभिनेता "प्रिंस सिंह राजपूत", अभिनेत्री "रूपा सिंह" व ऋतू सिंह मुख्य किरदार में हैं. स्पेशल सांग में चांदनी सिंह भी नजर आने वाली हैं. अन्य किरदारों का चयन जल्द ही किया जायेगा. फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर तथा संगीतकार ओम झा हैं. फिल्म के पीआरओ रामचंद्र यादव और डिजिटल पीआर (बेस्ट डिजिटल पीआरओ अवॉर्ड विनर ) "देवेंद्र गुप्ता" है. डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया करेगी. शिखा मिश्रा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. भोजपुरी सिनेमा को वे साफ-सुथरी छवि वाली संपूर्ण पारिवारिक फिल्म देना चाहती हैं. वे हर वर्ग के दर्शकों को देखने लायक फिल्म का निर्माण कर रही हैं. ताकि हर कोई उनकी फिल्म देख कर खूब मनोरंजन कर सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading