होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: शिल्पी राजा के गाने में अंकुश राजा के डैशिंग लुक को देख बोलीं शिल्पी राघवानी, 'जीजा आई नवरातर में'

VIDEO: शिल्पी राजा के गाने में अंकुश राजा के डैशिंग लुक को देख बोलीं शिल्पी राघवानी, 'जीजा आई नवरातर में'

शिल्पी राघवानी संग फिर रिलीज हुआ अंकुश राजा का नया गाना

शिल्पी राघवानी संग फिर रिलीज हुआ अंकुश राजा का नया गाना

Ankush Raja Navratri Song: ‘मेला में घुमा दS दूल्हे राजा’ और नाथिया बेच के मईहर जाईब के बाद भोजपुरी स्टार अंकुश राजा का ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    #Video | जीजा आई नवरातर में | #Ankush Raja, #Shilpi Raj | Jija Aai Navratar Me | Navratri Song 2022: भोजपुरी सिंगर और अभिनेता अंकुश राजा का हाल ही में ‘राजा चुनरिया लेले अईहS’ (Raja Chunariya Lele Aiha) रिलीज हुआ था. हालांकि, इसके जरिए वे ज्यादा व्यूज नहीं बटोर पाए लेकिन अब उनका नया नवरात्रि गाना ‘जीजा आई नवरातर में’ (Jija Aai Navratar Me) रिलीज हुआ है. इस वीडियो में अंकुश जीजा और उनकी साली का रोल शिल्पी राघवानी निभा रही हैं. नए म्यूजिक एल्बम में भोजपुरी स्टार काफी डैशिंग दिख रहे हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर के शर्ट-पैंट और ग्रे कलर की नेहरू जैकेट पहनी हुई है. उनका लुक बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो जैसा दिख रहा है और वे काफी हैंडसम दिख रहे हैं.

    वहीं दूसरी ओर ‘Jija Aai Navratar Me’ में उनकी साली रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ग्रीन रंग के सलवार सूट के साथ पिंक दुपट्टे में दिख रही हैं. गाने के बीच-बीच में दोनों स्टार दूसरे लिबासों में भी दिखते हैं. गाने की अगली कड़ी में शिल्पी का रॉयल ब्लू कलर के इंडो- वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं और इसमें अपने दो चोटियों से दर्शकों का दिल मोह रही हैं. गाने को वेब म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे खबर बनाने तक तकरीबन 60 हजार लोग देख चुके हैं. जीजा आई नवरातर में को अंकुश राजा ने मोस्ट ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राघवानी के साथ मिलकर गाया है. जीजा आई नवरातर में गाने के लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इसके वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन हैं.

    " isDesktop="true" id="4642739" >

    इससे पहले अंकुश का ‘मेला में घुमा दS दूल्हे राजा’ रिलीज हुआ था और इसमें वे भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) के साथ रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. ‘मेला में घुमा दS दूल्हे राजा’ में अंकुश राजा की नई-नई शादी हुई होती है और उनकी पत्नी के रूप में परफोर्म कर रही शिल्पी राघवानी उनसे नवरात्रि का मेला घुमाने की जिद करती हैं. कहने को भले ही इसे नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग बताया गया हो लेकिन गौर से देखों तो ये दो नव वाविहात युगल के दिल में उमड़ रहीं भावनाओं को दर्शाता है. हालांकि, इसमें देवी मां के दर्शनों की झलकियां भी देखने को मिलती है. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार है और स्टारकास्ट के एक्सप्रेशन भी लाजवाब है.

    Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Chaitra Navratri, Navratri

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें