Home /News /entertainment /

Shilpi Raj के गाने में एक्ट्रेस Neelam Giri की पतली कमर ने मचाया तहलका, 7 करोड़ लोगों ने देखा ये भोजपुरी गाना

Shilpi Raj के गाने में एक्ट्रेस Neelam Giri की पतली कमर ने मचाया तहलका, 7 करोड़ लोगों ने देखा ये भोजपुरी गाना

नीलम गिरी ने मचाया धमाल

नीलम गिरी ने मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के ‘रेलिया रे’ और ‘राजा जी खून कई द’ जैसे गानों ने इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में अपनी जगह पक्की की है और बॉलीवुड सॉन्ग्स को टक्कर दी है.

    शिल्पी राज (Shilpi Raj) भोजपुरी सिनेमा का मोस्ट ट्रेंडिंग सिंगर है जिनका कोई न कोई सॉन्ग हमेशा ट्रेंड करता है. उनके नए गाने तो रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं लेकिन तमाम दफा उनके कुछ ओल्ड सॉन्ग भी उनके चाहने वालों को काफी इंप्रेस करते हैं. शिल्पी का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है जिसमें एक्ट्रेस नीलम गिरी भी अपने ठुमके लगाते दिख रही हैं. दरअसल, यहां हम ट्रेंडिंग सिंगर के ‘गोदनवा’ सॉन्ग के बारे में बात कर रहे हैं.

    शिल्पी राज के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘गोदनवा’ (Godanwa) काफी सुना जा रहा है जिसमें नीलम गिरी न सिर्फ डांस बल्कि गजब के एक्सप्रेशन भी देते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ यानी 70 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3.8 लाख यूजर्स ने लाइक का बटन दबाया है. 5 माह पहले वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने पर यूजर्स अब भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और सिंगर की आवाज के अलावा नीलम गिरि के जोरदार डांस को सराह रहे हैं.

    इस गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और रत्नाकुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है. सम्राट अशोक ने इसकी कोरियोग्राफी की है और आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है. ‘गोदनवा’ (Godanwa) के जरिए शिल्पी ने करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. वहीं दूसरी ओर इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में भी उनके गाने शामिल हुए हैं. इस लिस्ट में नंबर 1 पर पुष्पा फिल्म का श्रीवल्ली, नंबर 2 और 3 पर ओ आथिया, 4 पर सम्मी जैसे गाने के बीच में भोजपुरी इंडस्ट्री के भी गानों ने इस चार्ट बास्टर में अपनी जगह बनाई है. जहां पिछले सप्ताह ‘राजा जी खून कई द’ 15वे नंबर पर था, वही इस सप्ताह इस सांग ने चार पायदान की बढ़त बढ़ाते हुए ये 11वे नंबर पर आ गया है. वही इसी के साथ ‘रेलिया रे’ सॉन्ग भी छलांग लगते हुए 25वे स्थान से 15वे स्थान पर आ गया हैं. इन दोनों ही गानों को शिल्पी राज ने आवाज दी है.

    Tags: Bhojpuri, Neelam giri, Shilpi Raj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर