Home /News /entertainment /

शिल्पी राज और नीलम गिरी का वीडियो सॉन्ग ‘बदरवा’ रिलीज होते ही वायरल, मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

शिल्पी राज और नीलम गिरी का वीडियो सॉन्ग ‘बदरवा’ रिलीज होते ही वायरल, मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

बारिश के इस सुहाने मौसम में ये गाना और मजेदार लग रहा है.

बारिश के इस सुहाने मौसम में ये गाना और मजेदार लग रहा है.

सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक वीडियो सॉन्ग ‘बदरवा’ (Badarwa) रिलीज हुआ है और आते ही काफी धमाका कर रहा है. बारिश के इस सुहाने मौसम में ये गाना और मजेदार लग रहा है.

    भोजपुरी इंडस्ट्री की चहेती सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक धमाकेदार वीडियो सॉन्ग ‘बदरवा’ (Badarwa) रिलीज के साथ की काफी धमाका कर रहा है. नीलम गिरी का ये बारिश स्पेशल गाना होते ही यूट्यूब (Youtube) पर छा गया है. गाने में नीलम गिरी का डांस दर्शकों को दीवाना कर रहा है. बारिश के पानी में भीगते हुए उन्होंने अपनी मदमस्त अदाओं से दर्शकों को कायल कर दिया है. यही कारण है कि इसे कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जेन तक इसे 519,955 लोग देख चुके हैं. बता दें गीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है. बारिश के इस सुहाने मौसम में ये गाना और मजेदार लग रहा है.

    वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये गाना ‘बदरवा’ पानी में आग लगाने का काम कर रहा है. ब्लैक और रेड कलर के कॉस्ट्यूम में नीलम गिरी कहर ढा रही हैं. ऊपर से बारिश में भीगती हुई वो और खूबसूरत लग रही हैं. इसे इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी सिंगर शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया है. गाना  रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत बदरवा की सिंगर शिल्पी राज है और निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके गीतकार विजय चौहान और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. साथ ही इसका निर्देशन किया है आर्यन देव ने, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, एडिटर मीत जी, डीओपी राजेश राठौड़ और रवि राठौड़ है. प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. आपको बता दें कि शिल्पी राज और नीलम गिरी जब भी दोनों साथ आती है, तो इंडस्ट्री में धमाका हो जाता है. इस जोड़ी के अब तक आए सभी सॉन्ग मिलेनियम क्लब में शामिल हुए हैं. हाल ही में नीलम गिरी और शिल्पी का एक और गर्दा गाना  ‘कबले होई लइका दुसरका’ और ‘गरईया मछरी’ भी रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गए थे. दोनों ही गानों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं नीलम गिरी और पॉपुलर गायिका शिल्पी राज का वीडियो सॉन्ग ‘कबले लईका होई दुसरका?’ (Kable Laika Hoi Dusarka?) भी इस समय ट्रेंड कर रहा है.

    Tags: Bhojpuri Song, Neelam giri, Shilpi Raj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर