होम /न्यूज /मनोरंजन /

Video: शिल्पी राज के गाने 'गुलाबी गुलाबी' पर एक्ट्रेस रानी ने लचकाई कमर, छाया देहाती अंदाज, देखिए वीडियो

Video: शिल्पी राज के गाने 'गुलाबी गुलाबी' पर एक्ट्रेस रानी ने लचकाई कमर, छाया देहाती अंदाज, देखिए वीडियो

Video: शिल्पी राज के गाने 'गुलाबी गुलाबी' पर एक्ट्रेस रानी ने लचकाई कमर

Video: शिल्पी राज के गाने 'गुलाबी गुलाबी' पर एक्ट्रेस रानी ने लचकाई कमर

Bhojpuri Dehati Song Gulabi Gulabi: भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना 'गुलाबी गुलाबी' (Gulabi Gulabi) रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. गाने को देहाती अंदाज में फिल्माया गया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो सॉन्ग आता है तो वो धमाल ही मचा जाता है. उनके गानों का भी ऑडियंस को बेसेब्री से इंतजार रहता है. शिल्पी के गाने यूट्यूब पर आते ही छा जाते हैं और ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. ऐसे में अब उनका एक्ट्रेस रानी के साथ नया वीडियो जारी किया गया है, जो कि एकदम ही देहाती अंदाज में फिल्माया गया है. इस गाने के बोल ‘गुलाबी गुलाबी’ (Gulabi Gulabi) है. इसे महज एक ही दिन में लाखों बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ (Bhojpuri gana Gulabi Gulabi) के वीडियो को वीआर म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस रानी नजर आ रही हैं और पति का रोल निभा रहे को-एक्टर से कह रही हैं कि जैसे उनकी भाभी साड़ी पहनती हैं ‘गुलाबी गुलाबी’ वैसी ही लाकर दे दें. इसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने को एकदम ठेठ देहाती अंदाज में फिल्माया गया है. एक्ट्रेस रानी (Bhojpuri Actress Rani) ने हर बार की तरह ही इस गाने में भी एक गांव की औरत बन कर अपनी बेहतरीन अदायगी से वीडियो में जान ही डाल दिया है. इनके एक्सप्रेशंस और स्माइल तो जान ही लेने वाली है. ये बहुत ही कमाल का वीडियो है.

रानी साड़ी में जंच रही हैं और अपने ठुमकों से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं. शिल्पी और रानी के इस वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया है, जो कि कमाल का लग रहा है. वहीं, इसके बोल तो दिल को छू लेने वाले हैं, अगर आपको खाटी भोजपुरिया अंदाज पसंद होगा तो यकीन मानिए आप इस गाने को काफी इन्जॉय करने वाले हैं. ये बहुत ही बेहतरीन है.

गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ को सरवेश सिंह ने गाया है और शिल्पी राज (Sarvesh Singh-Shilpi Raj Songs) ने उनका साथ दिया है. शिल्पी का गाने को गाने का देहाती स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी आवाज में ये गाना सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. इसके लिरिक्स पवन राजा ने लिखे हैं और म्यूजिक राजा गाजीपुरी ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल हैं. गाने का निर्माण भी वीआर म्यूजिक के बैनर तले किया गया है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस रानी और शिल्पी राज पहले भी कई खाटी भोजपुरिया में साथ काम कर चुकी हैं. इसमें ‘कोरा सुताइला ना’ और ‘हरियर चुड़िया’ जैसे गाने शामिल हैं. ‘कोरा सुताइला ना’ तो खूब सुना और देखा जाने वाला वीडियो सॉन्ग है. इस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Shilpi Raj

अगली ख़बर