होम /न्यूज /मनोरंजन /

Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग 'ससुररिये में जीजा पीटा जईबा' ने उड़ाया गर्दा, जीजा-साली के बीच दिखी नोंकझोक

Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग 'ससुररिये में जीजा पीटा जईबा' ने उड़ाया गर्दा, जीजा-साली के बीच दिखी नोंकझोक

Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग 'ससुररिये में जीजा पीटा जईबा' ने उड़ाया गर्दा

Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग 'ससुररिये में जीजा पीटा जईबा' ने उड़ाया गर्दा

Shilpi Raj Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सभी की चहेती सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इन दिनों होली सॉन्ग्स धमाल मचाए हुए हैं. ऐसे में उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. देखिए...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी से सभी को दिवाना बना लेती हैं. उनका कोई भी वीडियो सॉन्ग (Video Song) आता है तो वो फट से वायरल हो जाता है. फैंस उनकी आवाज के कायल हैं. होली के आने से एक महीने पहले उन्होंने पूरे माहौल को रंग में सराबोर कर दिया है. ऐसे में अब उनका नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘ससुररिये में जीजा पीटा जईबा’ (Sasurariye Me Jija Pita Jaiba) रिलीज किया गया है, जिसमें जीजा-साली की नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है.

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना (Shilpi Raj Bhojpuri gaana) ‘ससुररिये में जीजा पीटा जईबा’ (Sasurariye Me Jija Pita Jaiba) का वीडियो TUNTUN YADAV OFFICIAL के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों ही कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने के वीडियो टुनटुन यादव को-एक्ट्रेस को होली के मौके पर खूब छेड़ रहे हैं, जो कि उनकी साली के किरदार में नजर आ रही हैं. दोनों ने ही बेहद ही शानदार तरीके से जीजा-साली की नोकझोंक को दिखाया है. ये रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. इस गाने को बोल और म्यूजिक कमाल के हैं. अगर होली पर इसे बजा दिया जाए तो सभी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे.

बहरहाल, अगर भोजपुरी गाना (Bhojpuri Songs) ‘ससुररिये में जीजा पीटा जईबा’ (Sasurariye Me Jija Pita Jaiba) के मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो इसे टुनटुन यादव के साथ शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स सुनील सागर हैं. म्यूजिक अभय बाबा ने दिया है.

‘पुष्पा’ के गानों को टक्कर दे रहे शिल्पी राज के सॉन्ग्स

आपको बता दें कि साउथ फिल्म (South indian Films) ‘पुष्पा’ (Pushpa) के गाने म्यूजिक चार्ट में हिट सॉन्ग्स हैं. इसके गाने 1-4 की पोजिशन पर बने हुए हैं. वहीं, शिल्पी राज (Shilpi Raj Hit Songs) के दो गाने भी इसी लिस्ट में शामिल हैं. भोजपुरी गाना ‘राजा जी खून कई द’ 11वें नंबर पर है. इस गाने में एक्ट्रेस नीलम गिरी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. उनके इस वीडियो को 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जहां इस गाने के वीडियो में नीलम गिरी के एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं और दर्शकों को बार-बार अपनी ओर खींच रहे हैं वहीं, शिल्पी राज की जादूगरी आवाज लोगों को दिवाना बना रही है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Holi Gana, Bhojpuri holi song, Shilpi Raj

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर