• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Shilpi Raj का Bhojpuri Song 'देहिया ना ठेकाइब' हुआ रिलीज, मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

Shilpi Raj का Bhojpuri Song 'देहिया ना ठेकाइब' हुआ रिलीज, मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

गाने को आते ही भोजपुरिया दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

गाने को आते ही भोजपुरिया दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना 'देहिया ना ठेकाइब' (Dehiya Na Thekaib) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने को आते ही भोजपुरिया दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. क्या आपने देखा वीडियो?

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जानी जाती हैं. शिल्पी के गाने इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर छाए हुए हैं. उनके रिलीज हो रहे सभी वीडियो सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल कर रहे हैं. अब सिंगर का एक और नया गाना आया है, जिसके बोल हैं ‘देहिया ना ठेकाइब’ (Dehiya Na Thekaib). इस प्यारे से गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में एक्टर एक्ट्रेस के बीच काफी अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

    ‘देहिया ना ठेकाइब’ को 14 सितंबर को शिल्पी राज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 49,309 लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. गाने को जहां शिल्पी राज ने गाया (Shilpi Raj ka gana) है. वहीं इसके लिरिक्स नितेश ठाकुर ने लिखे हैं और म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है. इस गाने के डायरेक्टर अभय यादव हैं. आप भी देखिए वीडियो…

    इससे पहले भी शिल्पी राज के कई भोजपुरी गाने सुपरहिट हुए हैं. हाल ही में उनका भोजपुरी सॉन्ग ‘पानी बिन मछरिया’ (Pani Bin Machhariya) रिलीज हुआ था जो खूब धूम मचा रहा है. इस गाने को भी आते ही हजारों व्यूज मिल गए हैं. इसे 11 सितंबर को वीआर म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किया था. शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने ने रिलीज के साथ ही लाइमलाइट लूट ली थी. इसे शिल्पी राज ने अपने अलग स्टाइल में गाया है. शिल्पी राज की आवाज और गायिकी को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है विजय चौहान ने और गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने.

    उनका एक और गाना गाना ‘गोदनवा’ (Godanwa) का वीडियो भी यूट्यूब (Youtube Video) पर हाल ही में जारी किया था. इसमें नीलम ने अपनी अदाओं से फैंस को घायल कर दिया था. इस गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘गोदनवा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया था. इस गाने को एक्ट्रेस नीलम गिरी (neelam giri video) पर फिल्माया गया है, जो इसे और खास बना रहा है. नीलम ने अपने डांस और एक्सप्रेशन से इसमें जान डाल दी है. इसमें उन्हें एक शादीशुदा महिला का गेटअप दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज