होम /न्यूज /मनोरंजन /

Janmashtami Song: शिल्पी राज के नए गाने में राधा बनी एक्ट्रेस बोली- 'मेरे पीछे पड़ा है बनके कान्हा दिवाना'

Janmashtami Song: शिल्पी राज के नए गाने में राधा बनी एक्ट्रेस बोली- 'मेरे पीछे पड़ा है बनके कान्हा दिवाना'

जनमाष्टमी पर शिल्पी राज का नाया रिलीज

जनमाष्टमी पर शिल्पी राज का नाया रिलीज

Janmashtami Special Song: श्री कृष्ण जनमाष्टमी के पर्व की धूम चारों ओर है और हर कोई सुबह से ही भक्तिरस में डूबा दिख रहा है. भोजपुरी कलाकार भी कृष्ण और राधा बनकर इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का नया गाना 'कान्हा दिवाना' (Ban Ke Kanha Diwana) रिलीज हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

#Video #shilpi Raj कान्हा दिवाना Krishna #janmashtami Special Song | Kanha Diwana Ft Kajal Coco Cola: कृष्ण जन्माष्टमी देश के कई हिस्सों में बीते दिन मनाया गया तो तमाम लोग इस खास उत्सव को आज सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस पर्व को मनाने का हर किसी का अपना-अपना तरीका होता है लेकिन भक्तिरस में सभी डूबे रहते हैं. कोविड (Covid 19) के कारण पिछले 2 साल से कृष्ण मंदिरों की रौनक बिना भक्तों के फीकी पड़ी थी लेकिन इस बार हालात ठीक हैं और अब देशभर में जनमाष्टमी धूमधाम से मनाई जा रही है. सनातनी लोग इस उत्सव को भजन कीर्तन गाकर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं. इस दिन तमाम लोग नए-नए कृष्ण भक्ति के गाने खोजते हैं और यहां हम भोजपुरी यूजर्स के लिए लाए हैं जनमाष्टमी का नया गाना. हाल ही में भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड की मोस्ट ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj Song) ने अपना नया सॉन्ग रिलीज किया है.

शिल्पी राज (Shilpi Ran New Song) का नया गाना ‘कान्हा दिवाना’ श्री कृष्ण की प्रेम लीलाओं को दर्शा रहा है. इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राय (Kajal Rai) राधा का रोल निभा रही हैं, जो शिल्पी राज के गाने की लिप्सिंग करते कहते ही हैं ‘मेरे पीछे पड़ा है बनके कान्हा दिवाना….’ वीडियो में एक्ट्रेस लहंगा साड़ी और दुपट्टा पहने देखी जा सकती हैं और इसमें एक कलाकार श्रीकृष्ण का रोल भी निभा रहा है जो बांसुरी से अपनी राधा को रिझाता दिखता है.

‘कान्हा दिवाना’ (Kanha Diwana) गाने को शिल्पी राज ने शुभम मिश्रा के साथ मिलकर तैयार किया है. वीडियो में राधा के किरदार में काजल गुस्से में दिख रही हैं और कान्हा की मां यशोदा से शिकायत करने की बात कहती हैं. गाने में गोपी बनीं राधा कभी मटकी लिए दिखती हैं तो कभी कान्हा पर गुस्सा करतीं हुई बासुरी तोड़ने की बात कहती हैं हैं. शिल्पी राज का गाना (Shilpi Raj Ka Naya Gana) शानदार है और इसका पिक्चराइजेशन भी नैचुरल वातावरण को दर्शाता है. गाने को हरियाली और दरिया के किनारे फिल्माया गया है, लिहाजा इसके दृश्य रमणीय हैं. कान्हा दिवाना के लिरिक्स बॉबी दुबे ने लिखे हैं और राजन द्वेदी इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

Tags: Bhojpuri, Janmashtami, Shilpi Raj, Sri Krishna Janmashtami

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर