गुंजन सिंह और शुभी शर्मा की फिल्म 'मिस्टर नौटंकीबाज' का गाना ‘ओठ के ललईया’ रिलीज, देखिए प्यारा सा ये Video

देखिए प्यारा सा ये Video

शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का गाना ‘ओठ के ललईया’ (Oth Ke Lalaiya) रिलीज हुआ है और भोजपुरी दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं. गाना फिल्म 'मिस्टर नौटंकीबाज़' (Mr Nautanki Baaz) का है. गाने के बोल लिखे है मनोज मतलबी (Manoj Matlabi) ने और इसका मजेदार म्यूजिक बनाया है अविनाश झा (Avinash Jha) ने.

  • Share this:
    #Video #Gunjan Singh का ये फिल्मी गाना हो गया सुपरहिट - ओठ के ललईया - Mr Nautanki Baaj - #New Song . शुभी शर्मा (Shubhi Sharma), अंजना सिंह (Anjana Singh)  और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) स्टारर भोजपुरी फिल्म 'मिस्टर नौटंकीबाज़' (Mr Nautanki Baaz) का एक गाना ‘ओठ के ललईया’ (Oth Ke Lalaiya) रिलीज हुआ है. गाने को भोजपुरी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वेव म्यूजिक (Wave Music) पर आए इस गाने के बोल लिखे है मनोज मतलबी (Manoj Matlabi) ने और इसका मजेदार म्यूजिक बनाया है अविनाश झा (Avinash Jha) ने. गाने में हीरोइन पिंक और गोल्डन कलर का चमकदार लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही है. साथ ही हीरो को भी कॉम्बीनेशन में पिंक शर्ट पहनाई गई है. दोनों के बीच प्यारा सा रोमांस दिखाया गया है जो इस गाने को खास बना रहा है.





    गाने के वीडियो (Video Song) को कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. साथ ही हजारों लाइक्स और कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें निर्माताओं ने इसका ऑफिशियल ट्रेलर यूट्यूब पर काफी पहले रिलीज कर दिया था, जिससे पता चल रहा है कि फिल्म एक्शन और ढेर सारे ड्रामे से भरपूर है. साथ ही फिल्म के गानों में शुभी और गुंजन का जबरदस्त डांस और ग्लैमरस रूप दिखाई दे रहा है.

    गुंजन और शुभी के अलावा, 'मिस्टर नौटंकी बाज़' में उमेश सिंह, अनूप अरोड़ा, रंजीत सिंह, शिव सिंह, पिंकी सिंह और पूनम मौर्या जैसे अन्य भोजपुरी कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म का म्यूजिक अविनाश झा ने तैयार किया है और गीत मुन्ना दुबे और अजीत मंडल ने लिखे हैं. फिल्म की एक्शन-रोमांटिक ड्रामा कहानी को अनिल विश्वकर्मा ने लिखा है. बता दें फिल्म का निर्देशन और निर्माण सुरेश कुमार पांडे ने किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.