Home /News /entertainment /

shweta mahara mahi shrivastava ayesha kashyap starrer bhojpuri film pankh shooting started in dubai see pics raya

भोजपुरी फिल्म 'पंख' की दुबई में शुरू हुई शूटिंग, समंदर किनारे Mahi Shrivastava संग दिखी पूरी टीम

भोजपुरी फिल्म 'पंख' की दुबई में शुरू हुई शूटिंग, समंदर किनारे Mahi Shrivastava संग दिखी पूरी टीम

भोजपुरी फिल्म 'पंख' की दुबई में शुरू हुई शूटिंग, समंदर किनारे Mahi Shrivastava संग दिखी पूरी टीम

Bhojpuri Film Pankh: डायरेक्टर पराग पाटिल और निर्माता रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म 'पंख' (Bhojpuri Film Pankh) की शूटिंग दुबई में शुरू की जा चुकी है. इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava), श्वेता महारा (Shweta Mahara) और आयशा कश्यप (Ayesha Kashyap) लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘पंख’ (Bhojpuri Film Pankh) की शूटिंग 18 मई से दुबई की मनमोहक लोकेशनों पर शुरू हो गई है. फिल्म की यूनिट 17 मई को दुबई पहुंच गई. शूटिंग इस महीने के अंत तक चलेगी. फिल्म में इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय (Sanjay Pandey), रोहित सिंह मटरू, श्वेता महारा, आयशा कश्यप, माही श्रीवास्तव, विनोद मिश्रा हैं. ‘पंख’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं, जबकि निर्देशक पराग पाटिल ने हैं.

इस फिल्म की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि ये कई मायनों में महत्वपूर्ण होने वाली है. मूवी को लेकर निर्माता और निर्देशक हमेशा से ही दावा करते आएं हैं को हमारी फिल्म आम फिल्मों से हटके होने वाली है, लेकिन वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी और फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार ने अपनी फिल्म ‘पंख’ को लेकर ऐसा कोई दावा नहीं किया है. उनका कहना है कि ‘हम भोजपुरिया समाज के लिए फिल्म बनाते हैं, लेकिन अगर इस फिल्म को भोजपुरिया दर्शकों के अलावा भी कुछ लोगों ने देखा तो मेरा फिल्म बनाना सफल हो जाएगा. इसी सोच के साथ हमने ‘पंख’ को दुबई की लोकेशन पर फिल्माने का मन बनाया है. आगे भी हम विदेश में फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे, जिससे हमारी ऑडियंस को कुछ नया देखने को मिले.’

Shweta Mahara Mahi Shrivastava Ayesha Kashyap Starrer Bhojpuri Film Pankh

वहीं, ‘पंख’ का म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाने की जिम्मेदारी ले रखी है, डीओपी का कार्यभार आरआर प्रिंस ने ले रखा है. वहीं, फिल्म में सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपने इशारे पर कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन नचाने वाले हैं. आपको बता दें कि फिल्म को 18 मई से दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर फिल्माया जाएगा. जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक कंपनी से हर दिन एक सॉन्ग रिलीज किया जाता है, जिसमें से कई गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. कई सांग्स ने तो 700 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले जितनी भी फिल्मों का निर्माण किया गया. वो सभी साफ सुथरी व परिवार के साथ बैठकर देखने लायक फिल्में बनाई गई हैं. जिसमें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की ‘संघर्ष, पवन सिंह (Pawan Singh), प्रियंका रेवरी, प्रियंका पंडित की ‘पवनपुत्र’, दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua), आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह स्टारर ‘लल्लू की लैला’, अवधेश मिश्रा निर्देशित ‘बाबुल’ है. इन सभी फिल्मों ने भोजपुरिया दर्शकों को एक बार फिर से सिनेमाघरों में लौटने पर मजबूर कर दिया था. गौरतलब है कि रत्नाकर कुमार प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘टुनटुन’ और ‘कलाकंद’ की हाल ही में शूटिंग समाप्त हुई है. इसमें से ‘टुनटुन’ का पिछले दिनों ही फर्स्ट लुक जारी किया गया था. जिसकी दर्शकों ने बहुत अधिक सराहना की है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर