दिल छू गया पारम्परिक शादी गीत 'आवो है केकर बरियात', देखिए पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता ये Video

देखिए पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता ये Video

भोजपुरी (Bhojpuri) दर्शकों के लिए एक बार फिर पारम्परिक शादी गीत (Shaadi Geet) आया है, जिसके बोल हैं 'आवो है केकर बरियात' है (Aawo Hai Kekar Bariyat). जब बारात दरवाजे पर खड़ी होती है, तब पिता और बेटी के बीच क्या संवाद होता है. इस गाने में दिल छू लेने वाले इसी दृश्य को दिखाया है.

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) दर्शकों को सामाजिक और पारिवारिक गीत हमेशा से पसंद आते रहे हैं. अपने श्रोताओं के बीच लोकप्रिय म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून (Vijay Laxmi Bhojpuri Tune) अक्सर इस तरह के गीत लाते रहती हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर से एक नया गाना लेकर आए हैं, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. ये पारम्परिक शादी गीत (Shadi Geet) 'आवो है केकर बरियात' है (Aawo Hai Kekar Bariyat), जो एक बारात गीत है और इसे रिलीज के 2 दिन में ही लाखों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1,15,997 व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ भी रहा है. गाना दिल को छू लेने वाला है, जिस वजह से आज लगन के सीजन में इसे खूब सुना जा रहा है.





    इस विवाह गीत (Vivah Geet) को लेकर मशहूर एक्टर आनंद मोहन पांडेय ने कहा कि ‘हमारे यहां शादी ब्याह में हर रस्म के लिए गीत हैं. उसी में से एक ये भी है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं. ये सारे गाने हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए दस्तावेज बनेगी. जब बारात दरवाजे पर खड़ी होती है, तब पिता और बेटी के बीच क्या संवाद होता है. इस गाने में दिल छू लेने वाले इसी दृश्य को दिखाया है. मुझे ख़ुशी है कि मैं भी इस गाने का हिस्सा हूं. आप जरुर इन गानों का आनंद लें, आपको भी खूब पसंद आएगा यह बाराती गीत’ .

    बता दें कि  इस पारम्परिक शादी गीत 'आवो है केकर बरियात' को आनंद मोहन पांडेय और अंजली भारती ने गाया है. इसके लिरिक्स अमन अलबेला ने लिखे हैं. इसका मनमोहक म्यूजिक बनाया है लार्ड जी ने और पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. वीडियो में कलाकार आनंद मोहन पांडेय, नेहा सिद्दीकी, राजेश मिश्रा और रूपा सिंह हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.