आ गया अरविंद अकेला कल्लू का बवाल भोजपुरी गाना 'बोरोलीन पियवा रोजे घसे', क्या आपने देखा ये Video?

'गोदी में ना दिहलऽ खेलवना' के बाद अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना भी फेमस हो गया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम है 'बोरोलीन पियवा रोजे घसे' (Boroline Piyawa Roje Ghase). इस रोमांटिक गाने में कल्लू और उनकी एक्ट्रेस के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है.

  • Share this:
    Arvind Akela Kallu | Boroline Piyawa Roje Ghase | बोरोलीन पियवा रोजे घसे | Superhit Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का जादू इंडस्ट्री में ही नहीं, उनके फैंस के भी सर चढ़कर बोल रहा है. कल्लू (Kallu) के कई गाने इन दिनों रिलीज हुए हैं और वे सब के सब सुपरहिट रहे हैं. अब अरविंद अकेला (Arvind Akela) कल्लू अपना एक नया गाना लेकर आ गए हैं जो खूब धूम मचा रहा है. इस गाने का नाम है 'बोरोलीन पियवा रोजे घसे' (Boroline Piyawa Roje Ghase).

    कल्लू अपने इस नए गाने में मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनका ये गाना खूब धूम मचा रहा है. वो अपनी एक्ट्रेस के साथ गाने में रोमांस करते तो नजर आ ही रहे हैं, इसके साथ ही वो उनके चेहरे पर बोरोलीन क्रीम लगाते भी दिख रहे हैं. आपको बता दें कि बोरोलीन एक प्रकार की रोगाणुरोधक यानी एंटीसेप्टिक क्रीम है जो काफी लोगों द्वारा इस्तेमाल की जाती है. कल्लू के इस सुपरहिट गाने को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. उनकी एक्ट्रेस भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. गाने को कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से लाख की ओर बढ़ रहा है. आपको बता दें कि कल्लू के इस गाने को लिखा है सोनू सरगम आरा ने और इसका म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. गाने के डायरेक्टर गोल्डी और बॉबी हैं.



    कुछ दिन पहले अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'गोदी में ना दिहलऽ खेलवना' (Godi Me Na Dihla Khelvna) रिलीज हुआ था जिसे लोगों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ये गाना 17 मई को किरन म्यूजिक एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने में भी कल्लू बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे. आपको बता दें कि हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू ने कोरोना की वैक्सीन परिवार के साथ लगवाई थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. कल्लू ने अपने फैंस से भी अपील की थी की वो वैक्सीन लगवा लें.