भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने शर्टलेस होकर लगाया पोछा, अपने नए गाने 'परदेसिया' पर शेयर किया धांसू Video

खेसारी लाल यादव का इंस्टाग्राम वीडियो धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का इंस्टाग्राम वीडियो धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने आज ही अपने इंस्टाग्राम (Khesari Lal Yadav Instagram) पर एक बेहद मजेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी एक्ट्रेस श्वेता मेहरा (Shweta Mahra) के साथ 'परदेसिया' (Pardesia) गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात ये है कि खेसारी इस वीडियो में पोछा लगा रहे हैं वो भी बिना शर्ट पहने!

  • Share this:

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों गर्दा उड़ा रहे हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं जो धूम मचा रहे हैं. खेसारी (Khesari) के फैंस उनके दीवाने हैं. जैसे ही उनका कोई नया गाना रिलीज होता है वो खूब देखा और सुना जाता है और जल्द ही वायरल होने लगता है. हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना 'परदेसिया' (Pardesia) रिलीज हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है. ये गाना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' (Mr Natwarlal) के गाने 'परदेसिया' (Pardesiya) का भोजपुरी वर्जन है.

खेसारी ने आज ही अपने इंस्टाग्राम (Khesari Lal Yadav Instagram) पर एक बेहद मजेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी एक्ट्रेस श्वेता मेहरा (Shweta Mahra) के साथ इस गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात ये है कि खेसारी इस वीडियो में पोछा लगा रहे हैं वो भी बिना शर्ट पहने. जी हां, खेसारी लाल (Khesari Lal) इस वीडियो में अपनी दमदार बॉडी की झलक भी फैंस को दिखा रहे हैं. उनकी एक्ट्रेस श्वेता भी बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने चीता प्रिंट का गाउन पहना है जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. खेसारी ने इस वीडियो के साथ लिखा- "घर पर रहें और परदेसिया के साथ खुश रहें."



आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का गाना 'परदेसिया' (Pardesia By Khesari) कल ही सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने को एक ही दिन में 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 4,426,632 व्यूज हैं. इस सुपरहिट गाने के लिरिक्स लिखे हैं विजय चौहान ने और म्यूजिक रीअरेंज किया है आर्या शर्मा ने. गाने के कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं और डीओपी वेंकट महेश हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज