Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: अंकुश राजा-काजल राघवानी का गाना 'कांच ही बांस के बहंगिया' रिलीज, एक्ट्रेस की आवाज का चला जादू

Bhojpuri Song: अंकुश राजा-काजल राघवानी का गाना 'कांच ही बांस के बहंगिया' रिलीज, एक्ट्रेस की आवाज का चला जादू

अंकुश राजा और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने इस गाने को अपनी आवाज में गाया है. (फोटो: Youtube)

अंकुश राजा और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने इस गाने को अपनी आवाज में गाया है. (फोटो: Youtube)

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंकुश राजा (Ankush Raja) और एक्ट्रेस काजाल राघवानी (Bhojpuri Actress Kajal Raghwani) का नया भोजपुरी गाना (Kajal Raghwani Bhojpuri Song) 'कांच ही बांस के बहँगिया' (Kaanch Hi Baans Ke Bahangiya) रिलीज हो चुका है. ये एक छठ गीत (Bhojpuri Chhath Song) है जिसकी सबसे बड़ी खास बात ये है कि इस गाने को अंकुश राजा के साथ काजल राघवानी ने भी गाया है. काजल की आवाज का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. गाने में काजल काफी खूबसूरत लग रही हैं. इससे पहले भी अंकुश राजा और काजल का गाना रिलीज हुआ था जो काफी पॉपुलर हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंकुश राजा (Ankush Raja) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) पारम्परिक छठ गीत (Chhath Geet) ‘कांच ही बांस के बहँगिया’ (Kaanch Hi Baans Ke Bahangiya) लेकर आए हैं जो खूब पसन्द किया जा रहा है. यह काजल राघवानी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. यह गाना अपने आप में बहुत ही खास है क्योंकि अंकुश राजा के साथ इस गीत में सुर मिलाया है खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी ने, जी हां वह इस गाने की सिंगर भी हैं और वीडियो में अंकुश राजा के साथ नजर भी आ रही हैं.

    अंकुश राजा तो आवाज के धनी हैं ही, काजल राघवानी की मधुर आवाज भी गीत को लाजवाब बना रही है. अंकुश राजा और काजल राघवानी की मधुर आवाज में छठी माई का नया भोजपुरी गीत काँच ही बांस के बहंगिया एक अद्भुत प्रस्तुती है. यह एक भक्तिमय वीडियो ट्रैक है जिसे देखने वाले खूब लाइक शेयर कर रहे हैं. पीले कुर्ते में अंकुश राजा काफी पारंपरिक ड्रेस में स्मार्ट दिख रहे हैं वहीं गुलाबी रंग की साड़ी और उसी से मैच करती चूड़ी में काजल राघवानी बेहद हसीन और क्यूट लग रही हैं. अंकुश राजा और काजल राघवानी की जोड़ी इनकी केमिस्ट्री गाने मे ख़ूब वर्क कर रही है. फैन्स इस गाने को बेपनाह पसन्द कर रहे हैं. इस ट्रेडिशनल लिरिक्स को दीपक ठाकुर ने संगीत से सजाया है. वीडियो डायरेक्टर सुशान्त सिंह, कुमार चंदन हैं.

    कुछ दिन पहले ही अंकुश राजा और काजल राघवानी का एक और छठ गीत रिलीज हुआ था. इस गाने के बोल हैं-‘छठी माई हो गईनी अभागिन’ (Chhathi mai ho gaini Abhagin). भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) ‘छठी माई हो गईनी अभागिन’ के वीडियो को भी काजल राघवानी ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ये बेहद ही इमोशनल सॉन्ग है. इससे पहले दोनों स्टार्स का पहला छठ गीत (chhath geet 2021) ‘बेटा दे दs ऐ माई’ (Beta De Da Ae Mai) रिलीज किया गया था. उनके इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. अब इस जोड़ी का एक और छठ गीत ‘छठी माई हो गईनी अभागिन’ रिलीज कर दिया गया है. इस मार्मिक गाने में एक्ट्रेस काजल राघवानी ने एक विधवा का रोल प्ले किया है. ये गाना (Sad Songs) दिल के छू लेने वाला है. इस वीडियो सॉन्ग में अंकुश राजा और काजल राघवानी काफी अच्छे लग रहे हैं. यह एक भावनात्मक गीत है, जिसके बोल और फिल्मांकन बहुत ही असरदार है.

    Tags: Ankush Raja, Bhojpuri Songs 2021, Kajal Raghwani

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर