Video: अंकुश राजा के भोजपुरी गाने 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' ने मचाया धमाल, मिले 30 करोड़ से ज्यादा व्यूज!

अंकुश राजा के बवाल गाने को सिर्फ कुछ ही महीने में 30 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) के मोस्ट पॉपुलर गायक और नायक अंकुश राजा (Ankush Raja) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' (Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee) ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. गाने को 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें ये बवाल गाना.

  • Share this:
    HD VIDEO | कुँवारे में गंगा नहईले बानी | Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee | Ankush Raja | Shilpi Raj | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिंगर अंकुश-राजा (Ankush Raja) ने यूट्यूब पर एक और बिगेस्ट रिकॉर्ड क्रिएट कर दिया है. उनके सुपर हिट गीत 'कुँवारे में गँगा नहईले बानी' (Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee) को 300 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं. उन्होंने अपने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल अकाउंट पर अंकुश राजा ने दर्शको का आभार व्यक्त करते हुए लिखा है- "आज आप सभी ने हम लोगो के जीवन का सबसे बड़ा उपहार दिया है. हमारे गीत "कुँवारे में गँगा नहईले बानी" को 300 मिलियन्स से अधिक व्यूज मिले हैं यानी 30 करोड़ जनता का जो प्यार मिला है धन्य हो गये हम दोनों भाई. शत-शत नमन पूरे भोजपुरी समाज को आपका अपना अंकुश राजा." यह पोस्ट डालते ही उन्हें बधाई और शुभकामनाएँ दी जा रही हैं.

    भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर गायक और नायक अंकुश राजा के विडियो सांग "कुंवारे में गंगा नहईले बानी" ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 300 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं और उनके इस गाने को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुए इस सांग ने तहलका मचा दिया है. गाने में अंकुश राजा का डांस कमाल का है. इस सांग को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज दी है. गाने के बोल बेहद प्यारे हैं, "कुँवारे में गलती त कइले बानी, बाकी एक बेर गंगा नहइले बानी.." इस सुपरहिट भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. अपने डांस और बोल्ड अवतार से भोजपुरी इंटरटेनमेंट की दुनिया में इस गीत ने धमाल मचा दिया है. इसमे अंकुश राजा के साथ महिमा सिंह के जलवे नजर आ रहे हैं.





    भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार कलाकार अंकुश राजा का युवाओं के बीच काफी क्रेज है और 300 मिलियन का रिकॉर्ड बता रहा है कि उनकी कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं मनीष रोहतासी, बोस रामपुरी ने जबकि इसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं. अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस जबरदस्त विडियो को डायरेक्ट किया है आर्यन देव ने जबकि इसके डीओपी रवि राठौड़ हैं. इसके एडिटर मीत जी, गार्जियन लखन बाबा हैं. विक्की यादव ने इसे मैनेज किया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अंकुश राजा के इस बवाल गाने का सेकंड पार्ट 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी 2' (Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee 2) भी रिलीज हुआ था. जिसमें खूबसूरत भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का बेहद बोल्ड अंदाज गाने में देखने को मिला जिसे बहुत पसंद किया गया.