• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: अंकुश राजा का बोलबम गीत 'महादेव बस तू ही है' रिलीज, भगवान शिव की भक्ति में झूमे दोनों सिंगर्स

Bhojpuri Song: अंकुश राजा का बोलबम गीत 'महादेव बस तू ही है' रिलीज, भगवान शिव की भक्ति में झूमे दोनों सिंगर्स

भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का नया गाना रिलीज हो चुका है जिसे यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का नया गाना रिलीज हो चुका है जिसे यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Ankush Raja Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंकुश और राजा (Ankush Raja) का नया बोलबम गीत (Bolbam Song) 'महादेव बस तू ही है' (Mahadev Bas Tu Hi Hai) रिलीज हो चुका है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए इस गाने का Video.

  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस सिंगर जोड़ी अंकुश और राजा (Ankush Raja) इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाए हुए हैं. एक के बाद एक उनके कई भोजपुरी गाने (Ankush Raja Bhojpuri Songs) रिलीज हो रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब उनका एक नया बोलबम गीत (Ankush Raja Bolbam Song) रिलीज हो चुका है जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. अंकुश राजा के इस नए भोजपुरी कांवड़ गीत (Ankush Raja Kanwar Song) का नाम है ‘महादेव बस तू ही है’ (Mahadev Bas Tu Hi Hai). सावन आते ही तमाम भोजपुरी सिंगर्स अपने सावन गीत (Sawan Song) रिलीज करते हैं. इसी कड़ी में अंकुश राजा का भी ये गाना रिलीज हुआ है.

    आज यानी 5 अगस्त को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अंकुश राजा का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘महादेव बस तू ही है’ रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस गाने को रिलीज होते ही एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 178,971 व्यूज हैं. ये आकंड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बोलबम गीत में अंकुश और राजा पहले कभी ना देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं. दोनों शिव भक्ति में ऐसे डूबे हैं मानो वो एक्टिंग नहीं कर रहे बल्कि असल में वो कोई बड़े तपस्वी हैं. दोनों ने रुद्राक्ष की माला पहन रखी है और धोती में शिव की पूजा कर रहे हैं. गाने को काफी भव्य स्तर पर फिल्माया गया है. गाने में और भी डांसर्स नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप ने और म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

    हाल ही में अंकुश राजा का एक और बोलबम गीत रिलीज हुआ था. उनका नया गाना शिव जयकारा वायरल हो रहा है. शिव जी को समर्पित इस गीत का नाम‘सिरहनवे त्रिशूल भोला जी’ (Sirhanawe Trishul Bola Ji) है. गाने के वीडियो (Sawan Special Video Song) में भोलेबाबा के रूप में एक आदमी दिखाई दे रहा है. साथ में भक्त उनके पास खड़े हैं और अपनी व्यथा सुना रहे हैं. अंकुश राजा का गाना (Ankush Raja New Song) ‘सिरहनवे त्रिशूल भोला जी’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग को अंकुश राजा ने गाया है वहीं, इसके लिरिक्स गर्दा सियादी ने लिखे हैं और रोशन सिंह ने इसका म्यूजिक डायरेक्ट किया है. गाने को भोजपुरी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज