• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Rakshabandhan Song: अंकुश राजा का राखी स्पेशल गाना 'रक्षाबंधन' हुआ रिलीज, भाई-बहन के बीच दिखा प्यार!

Rakshabandhan Song: अंकुश राजा का राखी स्पेशल गाना 'रक्षाबंधन' हुआ रिलीज, भाई-बहन के बीच दिखा प्यार!

ankush raja का नया रक्षाबंधन स्पेशल सॉन्ग.

ankush raja का नया रक्षाबंधन स्पेशल सॉन्ग.

Ankush Raja Rakshabandhan Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंकुश राजा (Ankush Raja) का राखी स्पेशल गाना 'रक्षाबंधन' (Rakshabandhan) का वीडियो रिलीज किया जा चुका है. अंकुश का मार्मिक गीत लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो वायरल हो रहा है. देखिए.

  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हर पर्व की धूम देखने के लिए मिलती है. फिर चाहे वो सावन की महीना हो या फिर कोई त्योहार हो. सभी को फिल्मों और गानों के माध्यम से बेहतरीन दिखाया जाता है. सावन का महीना चल रहा है और इसकी इंडस्ट्री में जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली. अब रक्षाबंधन भी आने वाला है और सिंगर्स-एक्टर्स इसकी तैयारी में जुट चुके हैं. सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का रक्षाबंधन स्पेशल गाना ‘रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है.

    वीडियो में दिखा भाई-बहन के बीच प्यार

    अंकुश राजा का गाना (Ankush Raja Bhojpuri gana) ‘रक्षाबंधन’ यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है. उनके इस मार्मिक गाने को अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. वीडियो जारी किए जाने के महज कुछ ही देर में इसे करीब तीन लाख से व्यूज मिल चुके हैं और 31 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने को अंकुश राजा, प्रियंका सिंह और दीपा भारती (Ankush Raja And Priyanka Singh) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसे अंकुश और रंजीत जी पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. वीडियो में भाई-बहन के बीच के प्यार को दिखाया गया है. ये वीडियो काफी बेहतरीन है. आप भी देखिए…

    बता दें कि इससे पहले अंकुश राजा के सावन (Ankush Raja Sawan geet) में कई बोलबम गीत (Bolbam Geet) रिलीज किए जा चुके हैं. उनके सभी गाने महादेव के आशीर्वाद से खूब धमाल मचाया. उनके वीडियोज वायरल (Viral Video) भी हुए. अगर उनके बोलबम गीत (Ankush Raja Bolbam geet) की बात की जाए तो इसमें ‘कटवा सईया गड़ गईल’, ‘महादेव बस तू ही है’, ‘सिरहनवे त्रिशूल भोला जी’, ‘भोला के भक्त’ और ‘धनिया भुलईली देवघर में’ जैसे भोजपुरी गाने शामिल हैं. उनके इन गानों ने जमकर धमाल मचाया था और लोगों से भी इन्हें भरपूर प्यार मिला था. इसके अलावा एक्टर अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने ‘जीवन मांगे आयांश’ गाना रिलीज किया था. उनका ये गाना आयांश की मदद के लिए था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज