लो जी! आ गया अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी गाना 'सोना के सिकड़रीया 2', मिले लाखों व्यूज, देखें Video

अंतरा सिंह प्रियंका का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया गाना 'सोना के सिकड़रीया 2' (Sona Ke Sikadiya 2) रिलीज हो चुका है जो खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
    Video | Antra Singh Priyanka | Sona Ke Sikadiya 2 | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) इन दिनों धूम मचा रही हैं. उनके एक के बाद कई गाने इन दिनों रिलीज हुए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब उनका एक और नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) आ गया है जिसने तहलका मचा दिया है. इस गाने का नाम है 'सोना के सिकड़रीया 2' (Sona Ke Sikadiya 2). गाने को लोगों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

    वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने 'सोना के सिकड़रीया 2' ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है. ये गाना 12 जून को रिलीज हुआ था और महज 2 दिन में गाने ने लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. वेव म्यूजिक पर एक ओर इस गाने के वीडियो ने 3 लाख के करीब व्यूज हासिल किए हैं जबकि चटक भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर वीडियो कल यानी 13 जून को शेयर किया गया है और यहां इस वीडियो को 1 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस बवाल गाने में एक्ट्रेस माही (Maahi) नजर आ रही हैं. गाना बेहद रोमांटिक है. गाने को अंतरा सिंह प्रियंका ने सिर्फ गाया ही नहीं है, उनकी खूबसूरत अदाएं इस गाने में देखने को भी मिल रही हैं. गाने को लिखा है अर्जुन शर्मा ने जबकि म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं.





    आपको बता दें कि करीब एक साल पहले यानी मई 2020 में अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'सोना के सिकड़रीया' (Sona Ke Sikadiya) रिलीज हुआ था. इस गाने को भी अर्जुन शर्मा ने लिखा था जबकि म्यूजिक रौशन सिंह ने ही दिया था. ये गाना भी वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने में एक्ट्रेस रानी (Rani) नजर आई थीं. गाने को एक साल में गाने को 17 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब इस गाने का सीक्वेल, यानी दूसरा भाग 'सोना के सिकड़रीया 2' रिलीज हुआ है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.