Home /News /entertainment /

Anupama yadav का दर्दभरा Bhojpuri Song 'नईहर के यरवा छूट गईल' हुआ रिलीज, इश्क में तड़पती दिखी एक्ट्रेस

Anupama yadav का दर्दभरा Bhojpuri Song 'नईहर के यरवा छूट गईल' हुआ रिलीज, इश्क में तड़पती दिखी एक्ट्रेस

Anupama yadav का दर्दभरा Bhojpuri Song 'नईहर के यरवा छूट गईल' हुआ रिलीज

Anupama yadav का दर्दभरा Bhojpuri Song 'नईहर के यरवा छूट गईल' हुआ रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अनुपमा यादव (Anupama Yadav) का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) 'नईहर के यरवा छूट गईल' (Naihar Ke Yarwa Chhoot Gail) रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की फेमस सिंगर (Bhojpuri Singer) अनुपमा यादव (Anupama yadav) अपनी लोक गायिकी के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो इंटरनेट पर छा जाता है. इसी बीच अब उनका नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘नईहर के यरवा छूट गईल’ (Naihar Ke Yarwa Chhoot Gail) रिलीज कर दिया गया है. ये बेहद ही दर्दभरा गाना है. इसमें एक्ट्रेस इश्क में तड़पती हुई नजर आ रही हैं. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. लोगों को इसका वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘नईहर के यरवा छूट गईल’ (Naihar Ke Yarwa Chhoot Gail) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इसका टीजर वीडियो (Teaser Video) हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसके बाद दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था. गाने ने रिलीज होने के बाद ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. अनुपमा यादव की आवाज में इस वीडियो सॉन्ग को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा और साढ़े तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को भव्य तरीके से फिल्माया गया है.

    अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस प्रेम वियोग में तड़प रही है. वो कहती दिख रही है कि उससे उसकी मां के घर का प्यार छूट गया. उसे अपने पिहर में जिससे प्यार था वो उससे छूट गया है और अब उसकी शादी किसी और से करा दी गई है. इसी दर्द को गाने के माध्यम से दिखाया गया है.

    अगर इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अनुपमा यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो सॉन्ग के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. डायरेक्टर आर्यन देव हैं. कोरियोग्राफर सम्राट अशोक हैं और प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. डीओपी राजेश राठौड़, रवि राठौड़ और एडिटर मीत जी हैं.

    Tags: Bhojpuri songs, Bhojpuri Songs 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर