Home /News /entertainment /

Sunny Deol के बाद Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज Bhojpuri में लेकर आए Song 'छम्मक छल्लो', देखिए Video

Sunny Deol के बाद Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज Bhojpuri में लेकर आए Song 'छम्मक छल्लो', देखिए Video

Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज का Bhojpuri Song 'छम्मक छल्लो' रिलीज, देखिए

Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज का Bhojpuri Song 'छम्मक छल्लो' रिलीज, देखिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का नया भोजपुरी सॉन्ग 'छम्मक छल्लो' (Chammak Challo) रिलीज कर दिया गया है. इसका निर्माण सनी देओल और करिश्मा कपूर के गाने के तर्ज पर किया गया है. ये बेहद ही शानदार वीडियो है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी में पिछले कुछ दिनों से हिंदी गानों रिक्रिएट किया जा रहा है. पहले पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी (khesari lal yadav) ने कई गानों का भोजपुरी वर्जन (Bhopuri version) गाया और उसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस भी मिला. अब जहां खेसारीलाल यादव अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ बादशाह के सॉन्ग ‘पानी पानी’ (Pani Pani) के भोजपुरी वर्जन को लेकर चर्चा में हैं वहीं, अब अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) और आकांक्षा (Akansha Dubey) का गाना ‘छम्मक छल्लो’ (Chammak Challo) रिलीज हुआ है, जो कि सनी देओल और करिश्मा कपूर के सॉन्ग के तर्ज पर निर्माण किया गया है.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘छम्मक छल्लो’ (Chammak Challo) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस भी मिल रहा है. वीडियो को आज ही के दिन जारी किया गया और महज कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने को अब तक ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 20 हजार लोगों ने तो लाइक किया है. गाने के वीडियो में जहां अरविंद अकेला कल्लू का हिपहॉप स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है वहीं, एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रहा है. इसमें दोनों की ही जोड़ी कमाल की लग रही है. इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिल रही है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस गाने की एक और खास बात ये है कि इसमें रैप भी डाला गया है.

    इस गाने का निर्माण सनी देओल (Sunny deol) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के गाने ‘छम्मक छल्लो जरा धीरे चल्लो’ (Chhammak Chhallo Zara Dhire Challo) के तर्ज पर किया गया है. इनके गाने को कुमार सानू ने अपनी बेहतरीन आवाज दी थी और आनंद मिलिंद इसके म्यूजिक डायरेक्टर थे. अब अगर अरविंद अकेला के गाने की बात की जाए तो इसे अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. वीडियो को आकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया है. वीडियो का डायरेक्शन भोजपुरिया ने किया है. कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं. प्रोडक्शन हेड पकंज सोनी हैं और परिकल्पना अरबिंद मिश्रा हैं.

    Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri Songs 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर