Home /News /entertainment /

Makar Sankranti: गुंजन सिंह के नए गाने ने मचाया तहलका, 'दही चुड़ा खिलाबो भौजी' को एक दिन में मिले इतने VIEWS

Makar Sankranti: गुंजन सिंह के नए गाने ने मचाया तहलका, 'दही चुड़ा खिलाबो भौजी' को एक दिन में मिले इतने VIEWS

मकर संक्रांति के बीच रिलीज गुंजन सिंह का नया गाना

मकर संक्रांति के बीच रिलीज गुंजन सिंह का नया गाना

Makar Santranti Bhojpuri Song: गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने मकर संक्रांति और पोंगल के खास त्यौहार पर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के साथ मिलकर अपना नया गाना दही चुड़ा खिलाबो भौजी रिलीज किया है. वीडियो में सोना पांडे ने भोजपुरी सिंगर की भाभी का किरदार निभाया है.

अधिक पढ़ें ...

#Video | दही चूड़ा खिलाबो भौजी | #Gunjan Singh, Antra Singh Priyanka | Makar Sankranti Special song: ऐसा शायद हो कि कोई त्योहार हो और भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) का कोई कलाकार उससे से रिलेटेड कोई गाना पेश न करे. इस खास पर्व के मौके पर इंडस्ट्री के लोकप्रिय सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपना नया गाना लेकर आए हैं. उन्होंने मकर संक्रांति के अवसर पर एक स्पेशल गाना “दही चुड़ा खिलाबो भौजी” रिलीज किया है. इससे यूट्यूबर पर जारी होते ही अपना एक रिकॉर्ड बना लिया है. जी हां, इस खूबसूरत गाने को सिर्फ 1 दिन में 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं और इसका आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

गुंजन की भौजी बनी सोना पांडे
इस गाने में उनकी भाभी बनी सोना पांडे ट्रेडिशनल कॉस्ट्यूम में एक्टिंग करते देखी जा सकती हैं और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भा रही है. वीडिय की शुरुआत में गुंजन अपनी भाभी से दही चूड़ा लाने की बात करते हैं लेकिन भौजी हैं कि उन्हें नहाने को कहती हैं और बताती हैं कि बिना नहाए खाने से बीबी काली मिलेगी. गुंजन यह गाना संक्रांति और पोंगल से पहले 12 जनवरी को गीत गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसमें जबरदस्त कांसेप्ट का तड़का है.

गांव के कल्चर को दर्शा रहा गुंजन- अंतरा का नया गाना
यह गाना गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है और जब ये जोड़ी साथ आती है तो यूट्यूब पर मिलियंस में व्यूज मिलते हैं. सोशल मीडिया पर इनके फैंस की संख्या भी लाखों में है और इस गाने से भी ये दोनों सिंगर खूब लाइमलाइट ले रहे हैं. गाने को भरपूर प्यार देने के लिए गुंजन सिंह अपने सभी फैन्स का शुक्रिया किया है. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स इस गाने पर खूब अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. गाने का वीडियो देखकर आप का मूड फ्रेश हो जाएगा क्योंकि जिस तरह इसे फिल्माया गया है वो देखने लायक है. सॉन्ग में दही चूड़ा, तिलकुट की बात हो रही है जो गांव और देसीपन के माहौल को उजागर कर रहा है. गाने के खूबसूरत लिरिक्स को अमन अलबेला ने लिखा है संगीत दिया है आर्या शर्मा ने। डायरेक्टर आर्यन देव, डीओपी रवि राठौड़, बंटी राज, एडिटर शुभम बाबू हैं.

Tags: Antra Singh Priyanka, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर