गुंजन सिंह का मस्ती भरा भोजपुरी गाना 'भईया कहूं जन रे पगली' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का भोजपुरी (Bhojpuri) गाना 'भईया कहूं जन रे पगली' (Bhaiya Kahu Jan Re Pagli) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को खूब देखा जा रहा है और दर्शकों को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है. गाने में खूबसूरत अभिनेत्री महिमा सिंह (Mahima Singh) भी नजर आ रही हैं. देखें Video.

  • Share this:
Video​ | Gunjan​​​ Singh | Mahima Singh | भईया कहूँ जन रे पगली | Bhaiya Kahu Jan Re Pagli | Shilpi​​ Raj | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) इन दिनों छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं जो भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं. गुंजन सिंह अपने गानों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. उनके गाने दमदार होते हैं और उनमें खूब मस्ती होती है. गुंजन सिंह का ऐसा ही एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

कल यानी 4 मई को गुंजन सिंह का गाना 'भईया कहूं जन रे पगली' (Bhaiya Kahu Jan Re Pagli) रिलीज हुआ है जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को खूब देखा जा रहा है और दर्शकों को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है. गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने ने पहले ही दिन 4 लाख के करीब व्यूज बटोर लिए हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 391,809 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस सुपरहिट गाने को गुंजन सिंह के साथ फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी (Shilpi Raj) राज ने गाया है. शिल्पी के गाने बेहद दमदार होते हैं और ये गाना भी वैसा ही है.

Youtube Video



गुंजन सिंह के इस सुपरहिट गाने में उनका साथ दिया है खूबसूरत अभिनेत्री महिमा सिंह (Mahima Singh) ने. महिमा इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है. गुंजन सिंह के गाने 'भईया कहूं जन रे पगली' को लिखा है अखिलेश कश्यप ने और इस गाने का म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने. गाने के डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं. इस गाने की परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है. गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशिलयल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज