धूम मचा रहा है गुंजन सिंह का भोजपुरी विवाह गीत 'बरतिया दौड़ल जा है गे माई', मिले लाखों व्यूज, देखें VIDEO

गुंजन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

गुंजन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का यह धमाकेदार वीडियो सॉन्ग 'बरतिया दौड़ल जा है गे माई' (Baratiya Daural Ja Hai Ge Mai) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गुंजन सिंह के इस गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं. यह विवाह गीत गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 8:32 AM IST
  • Share this:
Video​ | बरतिया दौड़ल जा है गे माई | Gunjan Singh | विवाह​ गीत स्पेशल | Antra Singh Priyanka | Maghi | Baratiya Daural Ja Hai Ge Mai | भोजपुरी (Bhojpuri) के लोकप्रिय लोक गायक और सुपरस्टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) को शादी के खाने में जमालघोटा खिलाने की कोशिश की गई और वह एकदम गुस्से में आ गए लेकिन फिर लड़कियों ने उन्हें समझाया कि शादी-ब्याह में इतना तो मजाक चलता है. आप इस घटना को सच मत मान लीजिएगा क्योंकि ये मामला पूरा फिल्मी है! दरअसल, इस विवाह और लगन के सीजन में गुंजन सिंह का एक विवाह स्पेशल गीत (Bhojpuri Marriage Song) "बरतिया दौड़ल जा है गे माई" (Baratiya Daural Ja Hai Ge Mai) रिलीज हुआ है.

गुंजन सिंह का यह धमाकेदार वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गुंजन सिंह के इस गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं. यह विवाह गीत गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में गुंजन सिंह ने दूल्हे के छोटे भाई की भूमिका निभाई है, जब वह अपने दोस्तों संग शादी में खाना खा रहे होते हैं तो दूल्हे की सालियां उन्हें खाने में जमालघोटा मिलाकर खिलाने का प्लान बनाती हैं, तो क्या गुंजन लड़कियों की चाल में आ जाते हैं, इसके लिए आपको पूरा गाना देखना पड़ेगा! आपको बता दें कि ये गाना कल यानी 12 अप्रैल को रिलीज हुआ था और पहले ही दिन इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 196,656 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.

इस वीडियो सॉन्ग को मिल रही सफलता से गुंजन सिंह बेहद खुश और उत्साहित हैं. इतने अच्छे रिस्पॉन्स के लिए उन्होंने अपने तमाम फैन्स और भोजपुरी ऑडियंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- "अच्छा गाना वही होता है, जो सीधे दर्शकों और श्रोताओं के मन को छू लेता है. मेरा यह सॉन्ग बहुत प्यारा है, जो आप सभी को इतना पसंद आ रहा है." गुंजन सिंह ने आगे कहा- "मुझे बेहद अच्छा महसूस हो रहा है कि आप सभी मेरी गायकी और मेरे अभिनय को इतना लाइक कर रहे हैं. उम्मीद है कि आप सब इसी तरह अपना प्यार, स्नेह और आशीर्वाद आगे भी बनाए रखेंगे.

Youtube Video

गौरतलब है कि इस विवाह मगही गीत को गुंजन सिंह ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इसमें गुंजन सिंह के साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने भी अपनी आवाज़ दी है. म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है जबकि लिरिक्स अमन अलबेला ने लिखे हैं. इस गीत की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है. इस शानदार वीडियो के डायरेक्टर सुशांत सिंह, कुमार चंदन हैं. इसके कैमरामैन बंटी राज, नितेश राय हैं जबकि एडिटर सोनू पाण्डे हैं. इसके पब्लिसिटी डिज़ाइनर साथी सन्दीप राय हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज