भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह के दर्द भरे गाने 'उतने बुरे तो नहीं' को देख इमोशनल हुए फैंस, वायरल हो रहा Video

गुंजन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर फेमस हो गया है.

गुंजन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर फेमस हो गया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) हर तरह के गाने के लिए फेमस हैं. उनके मस्ती भरे गाने तो चर्चा में रहते ही हैं मगर उनके दुख भरे गाने भी बेहद लोकप्रिय होते हैं. हाल ही में गुंजन सिंह का गाना 'उतने बुरे तो नहीं' ( Utne Bure To Nhi) रिलीज हुआ है जो भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

  • Share this:

VIDEO​​ | Sad Song | Gunjan Singh | उतने बुरे तो नहीं | Utne Bure To Nhi | Bhojpuri Hit Sad Songs 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में एक से एक ऐसे सिंगर हैं जिनके गाने रिलीज होते है ही धूम मचाने लगते हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra), दीपक दिलदार (Deepak Dildar), प्रमोदी प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav), गोलू गोल्ड (Golu Gold) आदि जैसे सिंगर अपना जलवा बिखेरते हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं फेमस भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह. गुंजन सिंह (Gunjan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सिंगर माने जाते हैं.

गुंजन सिंह हर तरह के गाने के लिए फेमस हैं. उनके मस्ती भरे गाने तो चर्चा में रहते ही हैं मगर उनके दुख भरे गाने भी बेहद लोकप्रिय होते हैं. हाल ही में गुंजन सिंह का गाना 'उतने बुरे तो नहीं' ( Utne Bure To Nhi) रिलीज हुआ है जो भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को लोग खूब देख और सुन रहे हैं. गुंजन सिंह के इस दर्द भरे गाने में अपनी प्रेमिका के लिए उनका दर्द साफ झलक रहा है इसलिए युवा इस गाने से जुड़ाव महसूस कर रहे हैं.

Youtube Video


इस सुपरहिट गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है जबकि म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. गाने के वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं. ये गाना कल यानी 6 मई को शिवशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. रिलीज वाले दिन ही गाने ने हजारों व्यूज बटोर लिए थे. खबर लिखे जाने तक गाने के 80,296 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इससे पहले गुंजन सिंह का एक और दुख भरा गीत कोरोना पर आधारित था जो खूब पसंद किया गया था. इस गाने का नाम था 'करोनवा लेता ऽ जानवा' गाने को देखकर गुंजन के फैंस की आंखें भर आई थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज