Home /News /entertainment /

गुंजन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'फ्राक देबौ गे' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें धमाकेदार VIDEO

गुंजन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'फ्राक देबौ गे' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें धमाकेदार VIDEO

गुंजन सिंह का नया गाना वायरल हो रहा है.

गुंजन सिंह का नया गाना वायरल हो रहा है.

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का सुपरहिट भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'फ्राक देबौ गे' (Farak Debau Ge) रिलीज हुआ है जो धूम मचा रहा है. गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने ने कुछ ही देर में हजारों व्यूज हासिल कर लिए हैं. देखिए Video.

अधिक पढ़ें ...
    Video​ | फ्राक देबौ गे | Gunjan Singh | Farak Debau Ge | New Hit Bhojpuri Maghi Video Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) इन दिनों छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं जो भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं. गुंजन सिंह अपने गानों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. उनके गाने दमदार होते हैं और उनमें खूब मस्ती होती है. गुंजन सिंह का ऐसा ही एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

    आज ही गुंजन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'फ्राक देबौ गे' (Farak Debau Ge) रिलीज हुआ है जो धूम मचा रहा है. गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. भोजपुरिया दर्शकों को गुंजन सिंह के गाने बहुत अच्छे लगते हैं और उसमें जब गुंजन सिंह बेहतरीन लुक में नजर आएं तो लोग पागल हो जाते हैं. इस गाने में भी गुंजन सिंह रॉकस्टार के रूप में दिख रहे हैं. गाने को कुछ ही देर में 20,629 व्यूज मिल चुके हैं और धीरे-धीरे ये आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.





    आपको बता दें कि इस सुपरहिट गाने में अभिनेत्री महिमा सिंह (Mahima Singh) नजर आ रही हैं जो बेमिसाल लग रही हैं. इस सुपरहिट गाने को गुंजन सिंह ने अपनी आवाज में गाया है. गाने को लिखा है अमन अलबेला ने और म्यूजिक दिया है शिशिर पांडे ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. गाने के एडिटर शुभम बाबू हैं. गाने के डीओपी रवि राठौर और विवेक कुशवाहा हैं. ये गाना देवशक्ति एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Bhojpuri Song, Bhojpuri Songs 2021, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर