Video: गुंजन सिंह पर 'मगहिया जवान' ने लगाया अश्लीलता का आरोप, भोजपुरी सिंगर ने फेसबुक लाइव में दे डाली धमकी!

गुंजन सिंह ने फेसबुक वीडियो में 'मगहिया जवान' को मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद उन्होंने भी एक वीडियो पोस्ट किया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के चर्चित सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) इन दिनों अपने फेसबुक लाइव वीडियो (Gunjan Singh Facebook Live Video) के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने इस वीडियो में कंटेंट क्रिएटर जोड़ी 'मगहिया जवान' (Magahiya Jawan) को आड़े हाथ लिया है. 'मगहिया जवान' ने उनपर अश्लील गानों (Vulgar Songs) को गाने का आरोप लगाया था जिसका जवाब गुंजन सिंह ने इस वीडियो में दिया है. इसके बाद 'मगहिया जवान' ने भी इसका जवाब दिया है. देखें Video

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) के फेमस सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपने भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) के लिए मशहूर हैं. उनके गाने खूब सुने और देखे जाते हैं. गुंजन सिंह ने ही भोजपुरी के साथ-साथ कई मगही गानों को भी गाया है. उनके मगही गानों (Gunjan Singh Magahi Song) ने भी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. यूं तो गुंजन सिंह अपने गानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार वो अन्य कारणों के चलते चर्चा में आ गए हैं. गुंजन सिंह पर अश्लीलता का आरोप लगा है जिसका जवाब उन्होंने फेसबुक लाइव में आ कर दिया है.


    गौतम और समर नाम के दो युवकों ने 'मगहिया जवान' (Magahiya Jawan) के नाम से यूट्यूब कंटेंट क्रिएशन ग्रुप बनाया है जिसमें वो भोजपुरी और मगही गानों में गलत चीजों के खिलाफ आवाज उठाते हैं. फेसबुक और यूट्यूब के जरिए ये दोनों युवक ऐसे कलाकारों का विरोध करते हैं जो अश्लील कंटेंट परोसते हैं. हाल ही में उन्होंने भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह (Bhojpuri Singer Gunjan Singh) पर एक वीडियो बनाया जिसमें उनके गानों की चर्चा की. इसके बाद गुंजन सिंह भी शांत नहीं रहे और उन्होंने फेसबुक पर लाइव आ कर इन दोनों युवकों को लताड़ा. गुंजन सिंह ने कहा कि वो मगही और भोजपुरी भाषा की बहुत इज्जत करते हैं और उसे आगे बढ़ाना चाहते हैं. उन्होंने मगहिया जवान पर आरोप लगाया है कि दोनों ने गुंजन सिंह की आलोचना करने में गाली भी दी और कई आपत्तिजनक बातें भी की हैं. गुंजन सिंह के अनुसार वीडियो में मगहिया जवान ने उन्हें शो करने से रोकने की कोशिश की है. गुंजन सिंह ने कहा कि उनके करोड़ों चाहने वाले हैं जो मगहिया जवान को देख लेंगे. गुंजन सिंह ने कहा- "सुधर जाओ वरना लोग सुधार देंगे." गुंजन सिंह ने कहा कि वो पूरी मेहनत से गाने और फिल्में बनाते हैं लेकिन कोई उनके लिए भद्दी बातें बोलेगा तो वो उन्हें ठीक नहीं लगेगा. उन्हों कहा कि उनके फैंस ने उन्हें बहुत प्यार दिया है. अब तक गुंजन सिंह ने 200 से ज्यादा मगही गाने गाए हैं और सभी सुपरहिट रहे हैं.



    गुंजन सिंह के इस वीडियो के बाद 'मगहिया जवान' ने फेसबुक और यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट कर गुंजन सिंह की आलोचना की है. उन्होंने लिखा- "भोजपुरी गायक गुंजन सिंह ने मगहिया जवान के हम दो लड़के ( गौतम व समर ) को लाइव आकर अपने गुण्डों से मरवाने की धमकी दे डाली है, क्योंकि हमसब मिलकर अश्लील गानों का विरोध सोशल मीडिया के माध्यम से कर रहे थें.! हमारे साथ खड़े सभी मित्र बंधुयों से आग्रह है कि इसका जवाब हमसब बिहार से अश्लीलता मिटाकर ही देंगे, चाहे आपका भाई गौतम और समर को समाज में अश्लीलता खत्म करने के लिये जान क्यों न देना पड़े. आप सब का प्यार और साथ ही इस सुअर की औकात बतायेगा."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.