Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: गुंजन सिंह का गाना '20 हजार के गाड़ी 25 हजार के फाइन' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें Video

Bhojpuri Song: गुंजन सिंह का गाना '20 हजार के गाड़ी 25 हजार के फाइन' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें Video

गुंजन सिंह का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

गुंजन सिंह का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह (Bhojpuri Singer Gunjan Singh) एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर गुंजन सिंह का नया भोजपुरी गाना (Gunjan Singh Bhojpuri Song) '20 हजार के गाड़ी 25 हजार के फाइन' (20 Hajar Ke Gadi 25 Hajar Ke Fine) रिलीज कर दिया गया है. ये काफी फनी गाना है जिसमें गुंजन सिंह (Gunjan Singh Funny Song) अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गुंजन सिंह (Gunjan Singh) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो आज के वक्त में भोजपुरी (Bhojpuri) के सबसे पॉपुलर सिंगर तो हैं ही, उसके साथ ही वो फेमस एक्टर भी हैं. गुंजन सिंह के गाने यूट्यूब पर तहलका मचाते हैं. इन दिनों उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हुए हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. ये गाने काफी व्यूज बटोर चुके हैं. अब उनका नया गाना ’20 हजार के गाड़ी 25 हजार के फाइन’ (20 Hajar Ke Gadi 25 Hajar Ke Fine) रिलीज हो चुका है जिसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है.

    कल यानी 16 अक्टूबर को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर गुंजन सिंह का नया भोजपुरी गाना (Gunjan Singh Bhojpuri Song) ’20 हजार के गाड़ी 25 हजार के फाइन’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने ने रिलीज के पहले ही दिन लाखों व्यूज बटोर लिए थे. खबर लिखे जाने तक गाने के 588,717 व्यूज हैं और ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. ये काफी फनी गाना है जिसमें गुंजन सिंह (Gunjan Singh Funny Song) अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनकी हेयरस्टाइल से लेकर उनकी ड्रेसिंग स्टाइल सबको बहुत पसंद आ रही है. गुंजन सिंह बाइक चला रहे थे और उनका चालान कट जाता है. उसके बाद पुलिस से जो नोक-झोक होती है वो काफी मजेदार है. इस मजेदार गाने में गुंजन सिंह के साथ एक्ट्रेस महिला सिंह नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है अमन अलबेला ने और म्यूजिक दिया है शंकर सिंह ने. गाने को गुंजन सिंह के साथ नेहा राज ने गाया है.

    नवरात्रि के मौके पर गुंजन ने नवरात्रि के उपलक्ष्य में देवी मां को समर्पित एक शॉर्ट फिल्म रिलीज की है, जिसमें एक सच्चे भक्त की इमोशनल कहानी को दिखाया गया है. इस कहानी को देखने के बाद यकीनन हर कोई भावुक हो जाएगा और देवी मां की महिमा को देख हर कोई भक्ति में लीन हो जाएगा. गुंजन सिंह की शॉर्ट फिल्म (Gunjan Singh Short Film) ‘मां की महिमा’ को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इस लघु फिल्म को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिला था. इंटरनेट पर फैंस ने अपने चहेते स्टार की एक्टिंग और गायिकी देखकर उनकी जमकर तारीफ की थी. गुंजन सिंह के इस नवरात्रि स्पेशल शॉर्ट (Navratri Short Film) फिल्म को भव्य रूप से फिल्माया गया है. 18 मिनट की इस फिल्म में बहुत भावनात्मक रूप से मां की महिमा दर्शाई गई है. दर्शक इसे देखकर भक्तिमय भाव मे डूब जा रहे हैं. गुंजन सिंह के साथ जिन एक्टर और एक्ट्रेस ने काम किया है, वह भी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. यह शार्ट फिल्म आपको भक्तिभाव में डूबा देती है.

    Tags: Bhojpuri Song, Gunjan Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर