भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह का दर्द भरा गीत 'याद रखबू की भुला जइबू' हुआ वायरल, क्या आपने देखा ये VIDEO?

गुंजन सिंह के नए गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

गुंजन सिंह के नए गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर गुंजन सिंह के अल्बम 'याद' (Yaad) का गाना 'याद रखबू की भुला जइबू' (Yaad Rakhabu Ki Bhula Jaibu) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस दर्द भरे सॉन्ग को भोजपुरिया दर्शक पसंद कर रहे हैं. देखिए Video.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 7:18 AM IST
  • Share this:
Gunjan Singh | Yaad Rakhabu Ki Bhula Jaibu | याद रखबू की भुला जइबू | Bhojpuri Video Song | भोजपुरी (Bhojpuri) के फेमस सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का नया सैड सॉन्ग "याद रखबू की भुला जइबू" (Yaad Rakhabu Ki Bhula Jaibu) रिलीज होते ही पॉपुलर हो गया है. टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए इस सॉन्ग को अच्छे-खासे व्यूज मिल गए हैं और यूट्यूब पर यह गीत खूब देखा और सुना जा रहा है. गाने में बेहद दर्द है. गुंजन सिंह इसमें गाते हैं "होके डोली में सवार, चल जइबू ससुरार, लेकिन इतना तो बताओ याद रखबू की भुला जइबू", यह बहूत ही प्यारा सॉन्ग है.

'याद' (Yaad) अल्बम के इस गीत को गुंजन सिंह ने अपनी विशेष आवाज़ दी है. इस गीत को उमेश अनमोल ने लिखा है जबकि आशीष वर्मा ने इसका संगीत सजाया है. इसमें गुंजन सिंह की आवाज़ में जो दर्द झलक रहा है वही इस दर्द भरे गीत को स्पेशल बना रहा है. इसका वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. प्यार, याद और दर्द का रिश्ता एक दूसरे से जुड़ा हुआ है गुंजन सिंह ने ऐसे ही एहसास और जज़्बात को इस गीत में पेश किया है. ये गाना 17 अप्रैल को रिलीज हुआ है और खबर लिखे जाने तक गाने के 68,303 व्यूज हैं.

Youtube Video


गुंजन सिंह की आवाज़ में यह एक खूबसूरत गीत पेश किया गया है यही वजह है कि इन के फैन्स और भोजपुरिया दर्शक इस गीत को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. गुंजन सिंह इस गाने में कह रहे हैं- 'हम में तुम में जो प्यार के पल गुज़रे थे उसे तुम ससुराल जाकर याद रखोगी या भूल जाओगी'. यह गाना तेजी से भोजपुरिया दर्शकों और श्रोताओं के दिलों में अपनी जगह बना रहा है. गुंजन सिंह ने अपने इस गाने पर मिल रहे बेहतरीन रिस्पॉन्स के लिए अपने फैन्स, श्रोताओं और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज