खेसारी लाल यादव ने तृषाकर मधु के साथ उड़ाया गर्दा! वायरल हुआ भोजपुरी गाना 'हम पढ़ते बानी हो', देखें Video

खेसारी लाल यादव का गाना धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का गाना धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के साथ हाल ही में एक नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज हुआ है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम है 'हम पढ़ते बानी हो' (Hum Padhte Bani Ho). गाने में लोगों को खेसारी लाल यादव और उनकी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है.

  • Share this:

Video​​​​ | Khesari Lal Yadav | हम पढ़ते बानी हो | Hum Padhte Bani Ho | Antra Singh Priyanka | Trishakar Madhu | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों सभी भोजपुरी सिंगर्स (Bhojpuri Singers) पर भारी पड़ रहे हैं. साल 2021 जब से शुरू हुआ है, खेसारी (Khesari) के एक के बाद एक कई बवाल गाने रिलीज होते जा रहे हैं और ये सभी गाने सफलता की नई ऊंचाई पार करते जा रहे हैं. खेसारी लाल (Khesari Lal) के फैंस उनके गायकी और स्टाइल के मुरीद तो हैं ही, इसके अलावा वे खेसारी के गर्दा उड़ाने वाले गानों के भी दीवाने हैं जो बहुत ज्यादा देखे और सुने जाते हैं. इसलिए ये सभी गाने रिलीज होते ही वायरल भी हो जाते हैं.

खेसारी का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस नए गाने का नाम है 'हम पढ़ते बानी हो' (Hum Padhte Bani Ho). गाना इतना लोकप्रिय हो चुका है कि रिलीज होने के ही दिन गाने को लाखों व्यूज मिल गए हैं. इस गाने में लोगों को खेसारी लाल यादव और उनकी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है. तृषाकर मधु अपने हॉट अंदाज के लिए भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बेहद लोकप्रिय हैं. राकेश मिश्रा के साथ उनके कई गाने बवाल मचाते हैं. खेसारी के साथ भी वो पहले भोजपुरी गाने 'ट्रैक्टर के ड्राइवर' (Tractor Ke Driver) में नजर आ चुकी हैं. अब खेसारी के नए गाने 'हम पढ़ते बानी हो' में भी खेसारी और तृषाकर की जोड़ी को खूब प्यार मिल रहा है.

Youtube Video

इस सुपरहिट भोजपुरी गाने में एक बार फिर फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) खेसारी के साथ अपने मधुर आवाज का जादू बिखेरते सुनाई दे रही हैं. अंतरा के गाने भोजपुरी में टॉप पर होते हैं और जब वो खेसारी के साथ गाने गाती हैं फिर तो उन गानों को रिकॉर्ड बना लेने से कोई नहीं रोक सकता. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और तृषाकर मधु का ये सुपरहिट भोजपुरी गाना कल यानी 17 मई को शिव शक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. खबर लिखे जाने तक गाने के 7 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप और अभय सम्राट ने जबकि म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने. गाने के डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं. गाने को मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज