होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का छठ गीत 'पुजनवा छठी माई के' रिलीज होते ही हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का छठ गीत 'पुजनवा छठी माई के' रिलीज होते ही हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. (फोटो: Youtube)

खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. (फोटो: Youtube)

भोजपुरी (Bhojpuri) के दिग्गज सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का सुपरहिट छठ गीत 'पुजनवा छठी माई के' (Pujanwa Chhathi Mai Ke) रिलीज हो चुका है जिसे बड़ी सफलता हाथ लगी है. गणनायक फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 1 नवंबर को गाना रिलीज हुआ था. गाने को एक ही दिनों में लाखों व्यूज मिले और इसने 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा तेजी से पार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक गाने के व्यूज18 लाख के आंकड़ें को छूने वाले हैं. ये एक दर्द भरा गीत है जिसमें खेसारी अपने जाने-माने सुपरस्टार वाले अंदाज को त्याग कर एक आम श्रद्धालु की तरह नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा के सबसे फेमस सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों गर्दा उड़ा रहे हैं. एक के बाद एक उनके कई गाने रिलीज हुए हैं और देखते ही देखते ये गाने बेहद पॉपुलर हो चुके हैं. अब छठ (Chhath Puja) के मौके पर खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song) ‘पुजनवा छठी माई के’ (Pujanwa Chhathi Mai Ke) रिलीज हो चुका है जिसे लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. छठ पर्व के मौके पर कई सिंगर्स ने अपने गाने रिलीज किए हैं मगर खेसारी की फैन फॉलोइंग को देखते हुए उनका गाना बंपर व्यूज बटोर रहा है.

    गणनायक फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कल यानी 1 नवंबर को खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘पुजनवा छठी माई के’ रिलीज हुआ था. गाने को एक ही दिनों में लाखों व्यूज मिले और इसने 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा तेजी से पार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक गाने के व्यूज18 लाख के आंकड़ें को छूने वाले हैं. ये एक दर्द भरा गीत है जिसमें खेसारी अपने जाने-माने सुपरस्टार वाले अंदाज को त्याग कर एक आम श्रद्धालु की तरह नजर आ रहे हैं जो छठी मइया की पूजा कर रहा है और उनका आशीर्वाद मांग रहा है. आपको बता दें कि खेसारी के साथ इस गाने को गाया है सिंगर शोभा सिंह ने जबकि म्यूजिक दिया है शंकर सिंह ने. गाने को लिखा है पवन पांडे ने. गाने के डायरेक्टर ऋषि सम्राट हैं.

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का हाल ही में एक और छठ गीत ‘झुमका गिरल बा छठी घाट पे’ (Jhumka Giral Ba Chhathi Ghat Pe) का वीडियो वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं उनका गाना यूट्यूब पर ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है. खेसारी का ये छठ गीत (Chhath geet) काफी धमाकेदार है. भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘झुमका गिरल बा छठी घाट पे’ के वीडियो (Video) को 29 अक्टूबर को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों से मिल रहे रिस्पांस से मेकर्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. वीडियो को दो ही दिन में दो मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और एक लाख से ज्यादा लाइक्स भी. खेसारी के म्यूजिक वीडियो (Music Video) की खास बात ये भी है कि ये यूट्यूब पर 16वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा था.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari lal yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर