• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song:खेसारी लाल यादव के बोलबम गीत 'भौजी नाचेतारी बोलबम के गाना पर' 'भौजी' ने लगाए जोरदार ठुमके, Video

Bhojpuri Song:खेसारी लाल यादव के बोलबम गीत 'भौजी नाचेतारी बोलबम के गाना पर' 'भौजी' ने लगाए जोरदार ठुमके, Video

khesari lal yadav का नया बोलबम गीत 'भौजी नाचेतारी बोलबम के गाना पर' का वीडियो.

khesari lal yadav का नया बोलबम गीत 'भौजी नाचेतारी बोलबम के गाना पर' का वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया बोलबम गीत 'भौजी नाचेतारी बोलबम के गाना पर' का वीडियो जारी किया जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो रहा है. देखिए.

  • Share this:

    सावन का महीना चल रहा है और चारों तरफ बोलबम की धूम है. जहां भक्तगण अपने दिन की शुरुआत शिवलिंग पर जल चढ़ाकर करते हैं वहीं, भोजपुरी स्टार्स बोलबम गीत से दिन शुरू करते हैं. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) पर भगवान भोले नाथ की जबरदस्त कृपा दिख रही हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होता है तो उसका वीडियो (Video) इंटरनेट पर छा जाता है. एक्टर का गाना ‘जय जय शिव शंकर’ (jai jai shiv Shankar) यूट्यूब (Youtube) पर अपना दबदबा कायम किए हुआ है. ये धीमा पड़ता उससे पहले ही खेसारी का एक नया गाना ‘भौजी नाचेतारी बोलबम के गाना पर’ (Bhauji Nachetari Bolbam Ke Gaana Par) का वीडियो जारी किया गया है. इसमें वो ‘भौजी’ संग जोरदार ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    खेसारी का नया भोजपुरी बोलबम गीत (Khesari lal new bolbam geet) ‘भौजी नाचेतारी बोलबम के गाना पर’ डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. गाने को खेसारी ने ही अपनी शानदार आवाज दी है और लिरिक्स पवन पांडेय के हैं. वहीं, म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो को जारी किए हुए अभी कुछ ही देर हुए हैं और महज थोड़ी-सी देर में इसे डेढ़ लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 19 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. अब अगर वीडियो के फिल्मांकन की बात की जाए तो इसमें खेसारी के साथ अन्य कलाकार भी नजर आ रहे हैं और सभी बोलबम के गाने पर जमकर नाच रहे हैं. भोले की भक्ति में लीन एक्ट्रेस ने अपने ठुमकों से तो धमाल ही मचा दिया है. गाने को गोल्डी बॉबी ने कोरियोग्राफ किया है. उन्होंने शानदार कोरियोग्राफी की हुई है.

    सारेगामा हम भोजपुरी ने खेसारी को बताया नंबर 1 ट्रेंडिंग स्टार

    सावन में खेसारी लाल यादव सबसे ज्यादा सुने जाने वाले कलाकार बन गए हैं. एक्टर को इंडिया का नंबर 1 ट्रेंडिंग स्टार का टैग दिया गया है. सारेगामा हम भोजपुरी ने होर्डिंग लगाया है. बता दें कि एक्टर ने इस म्यूजिक कंपनी के लिए हाल ही में ‘जय जय शिव शंकर’ गाया है. ये गाना 5वें नंबर यूट्यूब पर ट्रेंड (Youtube trending video) कर रहा है और इसे अभी तक 12 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. होर्डिंग लगाए जाने पर खेसारी ने अपने फैंस का और सभी दर्शकों का आभार व्यक्त किया था.

    गौरतलब है कि इससे पहले खेसारी लाल यादव के कई सावन गीत (Sawan Song) रिलीज किए जा चुके हैं. ‘दुल्हा दे दिहले ड्राईवरवा’, ‘नगवा के अगवा’, ‘घर ही में शिव जी के’,’सुना राजा पीके गांजा’, ‘खेसारी जल ढारेगा वतन के लिए’ और ‘लालटेनिया’ जैसे गाने रिलीज किए जा चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज