Home /News /entertainment /

Khushbu Tiwari का नया Bhojpuri Song 'पान के पतईया' ने मचाया धमाल, Saba khan के एक्सप्रेशन्स जीत रहे दिल

Khushbu Tiwari का नया Bhojpuri Song 'पान के पतईया' ने मचाया धमाल, Saba khan के एक्सप्रेशन्स जीत रहे दिल

Khushbu Tiwari के Bhojpuri Song 'पान के पतईया' ने मचाया तहलका

Khushbu Tiwari के Bhojpuri Song 'पान के पतईया' ने मचाया तहलका

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) और सबा खान (Saba Khan) का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'पान के पतईया' (Paan Ke Pataiya) रिलीज हो गया है. इस गाने में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स और डांस तो देखते ही बन रहे हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर (Bhojpuri Singer) खूशबू तिवारी केटी का (Khushbu Tiwari KT) कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन आवाज से राज करने लगी हैं. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो (Music Video) आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग ‘पान के पतईया’ (paan ke pataiya) का वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्ट्रेस सबा खान के शानदार एक्सप्रेशन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. इसमें अपनी कातिल अदाएं दिखा कर उन्होंने फैंस मन को मचला दिया है.

    खुशबू तिवारी का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘पान के पतईया’ (paan ke pataiya) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाना आते ही यूट्यूब पर खूब तहलका मचा रहा है. इन दिनों सिंगर खूशबू तिवारी केटी का गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. सिंगर खुशबू तिवारी केटी के गाने का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. उसी पर उनके गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री क्यूट गर्ल के नाम से मशहूर सबा खान (Saba Khan) की परफॉर्मेंस मानो पानी में आग लगने जैसी है. जी हां ‘पान के पतईया’ में अपनी क्यूट मुस्कान से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली अदाकार सबा खान ने गजब की परफॉर्मेंस दी है. सबा खान और खुशबू तिवारी KT की सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है. दोनों ही सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इसी क्रम में खुशबू और सबा का मस्तीभरा सॉन्ग ‘पान के पतईया’ (paan ke pataiya) रिलीज होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

    आपको बता दें कि भोजपुरी गाना ‘पान के पतईया’ (paan ke pataiya) को सिंगर खूशबू तिवारी केटी ने (Khushbu Tiwari KT) गाया है. गाना रिलीज करने के बाद सिंगर खूशबू तिवारी केटी ने कहा कि ‘पान के पतईया’ (paan ke pataiya) आपको काफी पसंद आएगा. ये काफी मजेदार गाना है.

    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘पान के पतईया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, वही इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयारी किया है और इसका निर्देशन आर्यन देव ने किया है. गाने के डीओपी राजेश राठौर,रवि राठौर, एडिटर मीत जी, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Somi Khan and Saba Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर