Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: मोनू अलबेला और अंतरा सिंह प्रियंका का बोलबम गाना 'ड्राइवर महाराज' रिलीज, क्या आपने देखा Video?

Bhojpuri Song: मोनू अलबेला और अंतरा सिंह प्रियंका का बोलबम गाना 'ड्राइवर महाराज' रिलीज, क्या आपने देखा Video?

अंतरा सिंह प्रियंका और मोनू अलबेला का भोजपुरी गाना रिलीज हो चुका है. गाने में मोनू अलबेला का अलग अंदाज दिख रहा है.

अंतरा सिंह प्रियंका और मोनू अलबेला का भोजपुरी गाना रिलीज हो चुका है. गाने में मोनू अलबेला का अलग अंदाज दिख रहा है.

Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) मोनू अलबेला (Monu Albela) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'ड्राइवर महाराज' (Driver Maharaj) रिलीज हो चुका है. आप भी देखें इस गाने का Video.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के फेमस सिंगर (Bhojpuri Singer) मोनू अलबेला (Monu Albela) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Song) ‘ड्राइवर महाराज’ (Driver Maharaj) रिलीज हो चुका है. मोनू अलबेला भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सिंगर हैं और अंतरा सिंह प्रियंका भोजपुरी की सबसे सफल सिंगर्स में शुमार हैं जिनके गाने खूब धूम मचाते हैं. सावन सीजन में कई भोजपुरी सिंगर्स ने अपने बोलबम गीत रिलीज किए थे जो खूब सफल हुए. अब सावन का महीना भी खत्म होने को आया है. ऐसे में सिंगर्स भी तेजी से अपने गाने रिलीज कर रहे हैं.

    कल यानी 16 अगस्त को सावन के आखिरी सोमवार के मौके पर भोजपुरी सिंगर मोनू अलबेला और ट्रेंडिंग सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का नया बोलबम गाना ‘ड्राइवर महाराज’ रिलीज हुआ है. वैसे दोनों सिंगर्स की फैन फॉलोइंग को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि गाने को उतनी अच्छी शुरुआत नहीं मिली है जितना इन सिंगर्स के गानों को मिलती है. रिलीज होने के पहले दिन ये गाना 30 हजार व्यूज के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया है. खबर लिखे जाने तक गाने के 21,415 व्यूज हैं. आपको बता दें कि ये गाना आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. इस गाने को लिखा है अजय बच्चन ने और गाने का म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं. इस भोजपुरी गाने में मोनू अलबेला कांवड़िये के रूप में नजर आ रहे हैं.

    मोनू अलबेला के अन्य गानों की बात करें तो 12 अगस्त को उनका भोजपुरी गाना ‘कहवा से लाई हम कुलरिया’ (Kahwa Se Lai Ham Kulariya) रिलीज हुआ था. इस गाने को उन्होंने शिल्पी राज के साथ गाया था. ये गाना काफी मस्ती भरा है जिसमें मोनू और उनकी एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. गाने में मोनू गांव के लड़के की तरह नजर आ रहे हैं. उनके साथ कई और डांसर्स भी दिख रहे हैं. गाने का सेट भी काफी खूबसूरत लग रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है रमन बिहारी ने जबकि म्यूजिक दिया है मनोज बंटी ने.

    दूसरी ओर अंतरा सिंह प्रियंका की बात करें तो स्वतंत्रता दिवस के दिन उनका गाना ‘वंदे मातरम’ (Vande Mataram) वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने बहुत पसंद किया है. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसके लिरिक्स शिव हरी फौजी ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर रौशन सिंह हैं और वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं.

    Tags: Antra Singh Priyanka, Bhojpuri Songs 2021, Monu albela

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर