आ गया सिंगर नीतू श्री का भोजपुरी गाना 'मिल गईल पियवा पियक्कड़', क्या आपने देखा ये Video?

भोजपुरी सिंगर नीतू श्री के गाने को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

भोजपुरी सिंगर नीतू श्री के गाने को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर नीतू श्री (Neetu Shree) का मजेदार भोजपुरी गाना 'मिल गईल पियवा पियक्कड़' (Mil Gaile Piywa Piyakkad) रिलीज हो चुका है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाना मजेदार तरीके से सामाजिक मुद्दों को उजागर करता है. आप भी देखें ये Video.

  • Share this:

Video | मिल गईल पियवा पियक्कड़ | Neetu Shree | Mil Gaile Piywa Piyakkad | New Bhojpuri Song 2021 | हमेशा सामाजिक मुद्दों को लेकर भोजपुरी (Bhojpuri) गाने को रिलीज करने के लिए मशहूर कंपनी के नाम विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने आज नया गाना 'मिल गईल पियवा पियक्कड़' (Mil Gaile Piywa Piyakkad) आउट कर दिया है. यह गाना विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून पर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह एक विशुद्ध रूप से सामाजिक सरोकारों वाला गाना है, जिसकी प्रस्तुती कमाल की है. यही वजह है कि यह गाना लोगों को पसंद भी आ रही है.

बिहार (Bihar) में शराबबंदी है और फिर भी लोग चोरी छुपे शराब पीते हैं. यह गाना एक ऐसे ही पति पर आधारित है, जिसकी वेदना अपने पति से पीड़ित पत्नी इस गाने के माध्यम से सूना रही है. गाना 'मिल गईल पियवा पियक्कड़' को नीतू श्री (Neetu Shree) ने गाया है, जो कहती हैं कि वर्तमान दौर के एक ज्वलंत विषय पर आधारित है. इस गाने का पक्ष जितना मनोरंजक है, उतना ही यह समाज में जागृति लाने वाला भी है.

Youtube Video

नीतू श्री ने आगे कहा, "इस गाने को सभी लोगों को सुनना चाहिए. लोगों को गाना सुनकर बहुत मजा आएगा. आप भी गाने को सुनें और दूसरों को भी सुनाएं." आपको बता दें कि गाना 'मिल गईल पियवा पियक्कड़' का लिरिक्स अमन अलबेला ने बनाया है और म्यूजिक लार्ड जी का है. डायरेक्टर रंजीत कुमार सिंह और कोरियोग्राफर गणेश सपना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज