Home /News /entertainment /

इमरान हाशमी के फेमस गाने को Pawan Singh ने दिया भोजपुरी रंग, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

इमरान हाशमी के फेमस गाने को Pawan Singh ने दिया भोजपुरी रंग, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. (फोटो: Youtube)

पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. (फोटो: Youtube)

दशहरा (Dussehra) के मौके पर पवन सिंह का गाना (Pawan Singh Song) 'लुट गए' (Lut Gaye) रिलीज हो चुका है. गाने को टी-सीरीज ने रिलीज किया है. ये गाना इमरान हाशमी के फेमस बॉलीवुड गाने का भोजपुरी रीमेक (Emraan Hashmi Song Bhojpuri Remake) है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने गानों से भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाए हुए हैं. एक के बाद एक उनके कई सुपरहिट गाने रिलीज हुए हैं जो सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं, दूसरे राज्यों में भी काफी सुने जा रहे हैं. इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में बॉलीवुड गानों का भोजपुरी रीमेक (Bhojpuri Remake of Bollywood Songs) बनाने का ट्रेंड चल रहा है. पवन सिंह इस ट्रेंड का झंडा बुलंद किए चल रहे हैं. हाल ही में उनका नया भोजपुरी गाना (Pawan Singh Bhojpuri Song) ‘लुट गए’ (Lut Gaye Pawan Singh) रिलीज हो गया है जो इमरान हाशमी (Emraasn Hashmi) के सॉन्ग का भोजपुरी रीमेक है.

    दशहरा (Dussehra) के मौके पर पवन सिंह का गाना (Pawan Singh Song) ‘लुट गए’ रिलीज हो चुका है. गाने को टी-सीरीज ने ही रिलीज किया है जिसके सौजन्य से ओरिजनल सॉन्ग भी बना था. पवन सिंह के होने से गाने को चार चांद लग चुके हैं. कुछ ही घंटे में गाने के लाखों व्यूज हो गये हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने के 320,784 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. ओरजिन सॉन्ग में इमरान हाशमी के साथ युक्ति नजर आई थीं. गाने को जुबिन ने गाया था और ये इसी साल फरवरी में रिलीज हुआ था. गाना इतना पॉपुलर हो चुका है कि सोशल मीडिया पर रील्स और अन्य शॉर्ट वीडियोज के साथ अक्सर सुना और देखा जाता है. गाने का ओरिजनल लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखा था. भोजपुरी गाने में छोटू यादव ने लिरिक्स को भोजपुरी टच दिया है.

    हाल ही में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का नया म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के बोल ‘गांव के दशहरा’ (Gaon Ke Dashahra) है. इस गाने को भक्तिभाव से रिलीज किया गया है. सभी कलाकार देवी की भक्ति में लीन दिख रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे तीन दिन में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी गाना ‘गांव के दशहरा’ के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. फैंस इसे जमकर लाइक, शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो एक्ट्रेस सौम्या पांडेय पर फिल्माया गया है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Emraan hashmi, Pawan singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर