Video: प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी गाना 'घुंघटा उठाई ला' वायरल, कुछ ही देर में मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज

प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटे के अंदर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए. आप भी देखिए ये सुपरहिट सॉन्ग.

  • Share this:

Video | Ghunghata Uthai La | घुंघटा उठाई ला | Pramod Premi Yadav | New Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) के फेमस सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) रिलीज हो चुका है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव शानदार लुक में नजर आ रहे हैं. यूं तो गाना एक सैड सॉन्ग (Bhojpuri Sad Song) है लेकिन गाने को भोजपुरिया दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

कल यानी 31 मई को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) के नए भोजपुरी गाने 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) को लोगों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को इतना पसंद किया गया है कि रिलीज होने के कुछ ही घंटों में गाने के 1 मिलियन यानी 11 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. इस इमोशनल सॉन्ग में प्रमोद प्रेमी यादव की शादी होती है और वो अपनी नई दुल्हन का घूंघट उठाते हैं जो उनसे रोते-रोते बताती हैं कि उनके मन में कोई और है जिससे वो बहुत प्यार करती हैं और मरते दम तक वो अपने प्रेमी को नहीं खोएंगी. इस दर्द भरे गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है मनोज आर्यन ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर पवन पाल हैं.

Youtube Video

हाल ही में प्रमोद प्रेमी यादव एक और गाना 'सईया सुतिहऽ आंगनवा' (Saiya Sutiha Anganwa) यूट्यूब पर रिलीज हुआ था जो खूब धूम मचा रहा है. इस भोजपुरी गाने में प्रमोद प्रेमी यादव का उनकी एक्ट्रेस के साथ गजब का रोमांस देखने को मिला है. प्रमोद प्रेमी यादव वैसे तो काफी रोमांटिक गाने दे चुके हैं लेकिन इस गाने में उनकी और उनकी एक्ट्रेस की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है. उनकी एक्ट्रेस भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. 'सईया सुतिहऽ आंगनवा' गाने को भी 'घुंघटा उठाई ला' के लेखक कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है जबकि इस गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज