• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी का बोलबम गीत 'बलम जी धीरे धीरे' हुआ वायरल, पति-पत्नी निकले बाबा के दर्शन के लिए!

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी का बोलबम गीत 'बलम जी धीरे धीरे' हुआ वायरल, पति-पत्नी निकले बाबा के दर्शन के लिए!

pramod premi yadav का नया गाना 'बलम जी धीरे धीरे' हुआ रिलीज.

pramod premi yadav का नया गाना 'बलम जी धीरे धीरे' हुआ रिलीज.

Pramod Premi Yadav New Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया बोलबम गीत 'बलम जी धीरे धीरे' (Balam ji dhire dhire) का वीडियो रिलीज कर दिया गया है और ये वायरल हो रहा है. देखिए.

  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का बोलबम गीत (Bolbam geet) ‘बलम जी धीरे धीरे’ (Balam Ji Dhire Dhire) का वीडियो (Video) रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वो भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने सिंगर हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वायरल हो जाता है. सावन के महीने के शुरुआत होने से पहले और बाद में भोजपुरी में इसकी जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली है. सिंगर्स एक के बाद एक हिट सॉन्ग्स के वीडियो जारी कर रहे हैं. इसी बीच प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi yadav new Song) का भी ये गाना रिलीज हुआ और इसे खूब प्यार मिल रहा है.

    आज यानी की 6 अगस्त को प्रमोद प्रेमी का गाना (Pramod Premi Yadav Song) ‘बलम जी धीरे धीरे’ का वीडियो वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इसके वीडियो को महज कुछ ही देर में एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और दस हजार लाइक्स मिल चुके हैं. ‘बलम जी धीरे धीरे’ को प्रमोद प्रेमी यादव और शिल्पी राज (Pramod Premi yadav And Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्शन आर्या शर्मा ने किया है. गाने को प्रमोद प्रेमी पर ही फिल्माया गया है. वो को एक्ट्रेस संग पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं और बाबा के दर्शन के लिए कांवड़ लेकर जाते दिख रहे हैं.

    बहरहाल, इससे पहले प्रमोद प्रेमी का गाना ‘एक चिलम मार ल’ (Ek Chilam Maar La) रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. गाने को अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को भी प्रमोद प्रेमी ने गाया है और इसमें उनका साथ शिल्पी राज ने दिया था. बता दें कि शिल्पी राज (Shilpi Raj Bhojpuri Song) आज भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर हैं. उनके गाने खूब वायरल होते हैं. इस गाने में उनकी को-एक्ट्रेस के साथ केमिस्ट्री खूब जम रही थी. दोनों शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे थे. गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज