प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने बवाल भोजपुरी गाने 'दरद उठता' से मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज, देखें Video

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के स्टार सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का एक नया गाना रिलीज हुआ जो खूब धूम मचा रहा है. इस गाने का नाम है 'दरद उठता' (Darad Uthata). इस धमाकेदार भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

  • Share this:

Video | PRAMOD PREMI YADAV | Darad Uthata | दरद उठता | Superhit Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का दबदबा इंडस्ट्री पर कायम है. उनके एक के बाद एक सुपरहिट गाने रिलीज हो रहे हैं जो वायरल हो जा रहे हैं. अब प्रमोद प्रेमी यादव का एक नया गाना रिलीज हुआ जो खूब धूम मचा रहा है. इस गाने का नाम है 'दरद उठता' (Darad Uthata). इस धमाकेदार भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव के सुपरहिट गाने 'दरद उठता' को कल यानी 20 मई को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने ने पहले ही दिन में लाखों व्यूज कमा लिए. खबर लिखे जाने तक गाने के 152,306 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. प्रमोद प्रेमी यादव इस गाने में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने की दोनों अभिनेत्रियां भी बेहद हॉट लग रही हैं. प्रमोद प्रेमी का एक रोमांटिक सीन दर्शकों की दिलों की धड़कनें रोक सकता है. लोग इस गाने के कमेंट में गाने की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. गौरतलब है कि प्रमोद प्रेमी यादव के इस बवाल गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने और इसका म्यूजिक दिया है मनोज आर्यन ने. गाने को अभय पांडे का संरक्षण प्राप्त है वहीं पंकज भट्ट का विशेष आभार व्यक्त किया गया है.

Youtube Video

कुछ ही दिन पहले प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'बेरोजगारी के सार भईल बा' (Berojgari Ke Sar Bhail Ba) रिलीज हुआ था जो अभी भी खूब वायरल हो रहा है. ये गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन बोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 11 मई को रिलीज किया गया. गाने को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने ने पहले ही दिन लाखों व्यूज हासिल कर लिए थे. खबर लिखे जाने तक गाने के 460,529 व्यूज हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज