Purab Tola Ke Holi: भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह का होली पर नया धमाका, वायरल हुआ ये गाना

भोजपुरी होली गीत रिलीज

भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के नए गाने Purab Tola Ke Holi को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जिसमें सिर्फ सिंगर की आवाज है. तो यकीन मानिए की वीडियो को कितना पसंद किया जाएगा.

  • Share this:
    लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) अपने नए गाने को लेकर चर्चा में हैं. वेलेंटाइन के दिन उन्होंने अपना नया गाना 'पूरब टोला के होली' (Purab Tola Ke Holi) रिलीज किया है. फिलहाल प्रियंका के गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज किया गया है लेकिन जल्द ही वीडियो भी जारी किया जाएगा जिसमें ऐक्ट्रेस नीलम गिरि दिखाई देंगी. फेमस सिंगर का ये गाना Worldwide Records Bhojpuri की ओर से यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

    प्रियंका के इस ऑडियो सॉन्ग 'Purab Tola Ke Holi' को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जिसमें सिर्फ सिंगर की आवाज है. तो यकीन मानिए की वीडियो को कितना पसंद किया जाएगा. इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. 'पूरब टोला के होली' को विनीत शाह ने प्रोड्यूस किया है.


    आपको बता दें कि प्रियंका भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हैं. प्रियंका की सिंगिंग का जादू भोजपुरी पसंद करने वालों के सिर चढ़कर बोल रहा है. प्रियंका अब तक सैकड़ों भोजपुरी गाने गा जा चुकी हैं और उनके लाखों फैंस हैं. पवन सिंह और खेसारी लाल की तरह उनके गानों को भी खूब पसंद किया जाता है. प्रियंका भोजपुरी के टॉप सिंगर पवन सिंह, दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव के साथ अपनी अवाज का जलवा बिखेरा है, जिसमें 'सईया जी दुबराई गईले', 'राजा ऐसे काहे देखा तारा हो' और 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' जैसे गाने खूब चर्चित हुए. प्रियंका के छठ गीत और नवरात्र के गीत भी काफी पसंद किए जाते हैं.