• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Bolbam Song: राकेश मिश्रा के भोजपुरी गाने 'शिवजी सइये खातिर' ने मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज

Bhojpuri Bolbam Song: राकेश मिश्रा के भोजपुरी गाने 'शिवजी सइये खातिर' ने मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज

राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

Rakesh Mishra Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'शिवजी सइये खातिर' (Shivji Saiye Khatir) रिलीज हो चुका है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए गाने का Video.

  • Share this:
    Rakesh Mishra Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) इन दिनों इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई भोजपुरी गाने (Rakesh Mishra Bhojpuri Songs) रिलीज हुए हैं जो तहलका मचा रहे हैं. अब राकेश मिश्रा का एक नया भोजपुरी बोलबम कांवड़ गीत (Bhojpuri Bolbam Kanwar Song) रिलीज हो गया है जिसका नाम है 'शिवजी सइये खातिर' (Shivji Saiye Khatir). ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है.

    आज यानी 26 जुलाई को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर राकेश मिश्रा का नया सावन स्पेशन सॉन्ग (Sawan Special Song) 'शिवजी सइये खातिर' रिलीज किया गया है जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने को कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में राकेश मिश्रा कांवड़ के लुक में नजर आ रहे हैं. उनके साथ और भी कांवड़िये हैं जो शिव भक्ति में डूबे हुए हैं. गाने में राकेश मिश्रा के साथ दिख रही हैं एक्ट्रेस रंजना सिंह जो इस सॉन्ग में काफी खूबसूरत लग रही हैं. सावन में कई भोजपुरी सिंगर्स के बोलबम गीत रिलीज हुए हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के इस गाने को लिखा है अरुण बिहारी ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है एडीआर आनंद ने.



    हाल ही में राकेश मिश्रा का एक और बोलबम गीत रिलीज हुआ है. 24 जुलाई को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना (Rakesh Mishra Bhojpuri Song) 'शिवजी सुन्दर चाही दुल्हा' (Shivji Sundar Chahi Dulha) रिलीज हुआ है जिसे एक दिन में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. इस गाने में राकेश मिश्रा शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. वो कांवड़िये के लुक में दिख रहे हैं. राकेश मिश्रा के साथ इस गाने में भी एक्ट्रेस रंजना सिंह नजर आ रही हैं जो बेहद आकर्षक लग रही हैं. गाने को काफी भव्य ढंग से शूट किया गया है. कई डांसर्स भी साथ में नजर आ रहे हैं जो इस गाने को और धमाकेदार बना रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है अरुण बिहारी ने जबकि म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने. गाने के कोरियोग्राफर प्रसुन यादव हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज