राकेश मिश्रा पर लगा पवन सिंह के भोजपुरी गाने को चुराने का आरोप, फेसबुक लाइव में सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

राकेश मिश्रा पर आरोप लगा है कि उन्होंने पवन सिंह के गाने को कॉपी किया है. राकेश मिश्रा ने फेसबुक लाइव में आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

हाल ही में भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के सुपरहिट भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'पुदीना' (Pudina) ने 3 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इस मौके पर उनके सोशल मीडिया पर गाने से जुड़ी फोटो पोस्ट की गई जिस पर उनके आलोचकों ने कमेंट कर राकेश मिश्रा पर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने 'पुदिना ए हसीना' (Pudina Ae Haseena) पर गाना चोरी करने का आरोप लगाया है. इन आरोपों के बाद राकेश मिश्रा ने फेसबुक लाइव (Rakesh Mishra Facebook Live) के माध्यम से अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया. देखिए Video

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) के वायरल स्टार राकेश मिश्रा (Viral Star Rakesh Mishra) भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के दिग्गज सिंगर हैं. उनका जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है. राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गाने हमेशा वायरल होते हैं. उन्होंने कई ऐसे गाने दिये हैं जो भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में सबसे ज्यादा व्यूज बटोरने वाले गानों की लिस्ट में शामिल हैं. कुछ वक्त पहले राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना (Rakesh Mishra Bhojpuri Song) 'पुदीना' (Pudina) रिलीज हुआ था. इस गाने को राकेश मिश्रा के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया था. गाने में तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) नजर आई थीं. हाल ही में इस गाने ने 3 मिलियन यानी 30 लाख से ज्यादा व्यूज का आंकड़ा पार किया है. ऐसे में राकेश मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'पुदीना' गाने की सफलता से जुड़ी फोटोज पोस्ट की थीं. कई लोगों ने उनकी तारीफ की और उन्हें बधाई दी लेकिन कुछ लोग उनकी आलोचना करने लगे और ये कहने लगे कि उन्होंने पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने 'पुदिना ए हसीना' (Pudina Ae Haseena) को कॉपी किया है. राकेश मिश्रा को ये बात बेहद बुरी लगी और उन्होंने फेसबुक लाइव (Facebook Live) आ कर अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

    rakesh mishra

    राकेश मिश्रा कल यानी 20 जून को फेसबुक पर लाइव आए और उन्होंने खुलकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी. राकेश ने अपनी बात की शुरुआत फादर्स डे (Fathers Day) की बधाई देकर की. राकेश ने अपने चाहने वालों से अपील की कि वो अपने पिता को तोहफें दें. इसके अलावा उन्होंने अपने पिता का जिक्र करते हुए कहा कि वो उन्हें काफी मिस करते हैं. गौरतलब है कि राकेश मिश्रा ने हाल ही में अपने पिता को खोया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी.

    राकेश मिश्रा ने आलोचकों को लिया आड़े हाथ
    राकेश मिश्रा ने अपने फेसबुक लाइव में बेहद कड़े शब्दों में अपने आलोचकों को खरी-खरी सुनाई. गाने को चोरी करने के आरोप लगाने वालों को राकेश मिश्रा ने कहा कि पहले वो लोग यूट्यूब पर उनके 'पुदीना' गाने की रिलीज डेट देखें. उनका गाना काफी पहले रिलीज हो चुका है जिसने अब 3 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है. राकेश मिश्रा ने ऐसे लोगों को भोजपुरी सिनेमा के कुछ बड़े स्टार्स का चमचा बताया. राकेश मिश्रा ने कहा- "मुझे चमचागिरी नहीं चाहिए. मेरे साथ 40-45 करोड़ भोजपुरी परिवार, मां, बहन, चाचा, भइया, भाभी हैं, तुम्हारे जैसे 50 चमचों की मुझे जरूरत नहीं है जो दिन-रात ग्रुप बनाकर मुझे टारगेट करोगे. राकेश मिश्रा के बारे में कुछ भी बोलने से पहले यूट्यूब पर गाने की रिलीज डेट देख लेना. चमचों को भी ये बात पता है कि वो कितने घटिया हैं. इन चमचों को अच्छे से पता है कि ये आदमी (राकेश मिश्रा) अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है."



    राकेश मिश्रा अपने इस वीडियो में बेहद गुस्से में नजर आए. उन्होंने वीडियो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने अपने आलोचकों को खूब बुरा-भला कहा. वीडियो में सिंगर कार में बैठे नजर आ रहे थे. उनका गुस्सा देख उनके फैंस भी उन्हें कमेंट कर शांत करा रहे थे. इस लाइव वीडियो के दौरान उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ की और उन्हें भोजपुरी का स्टार भी बताया है. राकेश मिश्रा ने कहा कि वो अपने महनत से गाने बनाते हैं और जब कुछ चमचे उनकी मेहनत को चोरी बता देतें हैं तो उन्हें बहुत बुरा लगता है.

    pawan singh

    पवन सिंह को लेकर राकेश मिश्रा ने दिया बयान
    आपको बता दें कि कुछ लोगों ने राकेश मिश्रा पर पवन सिंह के गाने 'पुदिना ए हसीना' को कॉपी करने का आरोप लगाया है. राकेश मिश्रा का 'पुदीना' गाना इसी साल अप्रैल में रिलीज हुआ था जबकि पवन सिंह का गाना इसी महीने 5 जून को रिलीज हुआ था. ये दोनों ही गाने वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए थे. इस वीडियो में राकेश मिश्रा ने पवन सिंह (Rakesh Mishra Pawan Singh) पर भी टिप्पणी की. राकेश मिश्रा ने कहा- "हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी इंडस्ट्री में हम सबके गार्जियन, हम सबके बड़े भाई, पवन भइया जैसे कलाकार हैं. जिनकी बातों को सुनने के बाद जिनकी आवाज सुनने के बाद, जिनके गीत सुनने के बाद दिल को सुकून मिलता है. हम लोगों की हिम्मत ही नहीं है उनके सामने एक शब्द बोलने की या उनके लिए कुछ बोलने की. राकेश मिश्रा ने आलोचकों से कहा- तुम सोचते हो कि कलाकारों में कन्फ्यूजन पैदा कराओगे. पवन सिंह पूरे कलाकार बिरादरी के गार्जियन हैं, बड़े भाई हैं, दिनेश जी बड़े भाई हैं, मनोज तिवारी बड़े भाई हैं, खेसारी जी बड़े भाई हैं, जो भी हैं सभी रिस्पेक्टेड हैं. और मैं सबकी इज्जत करता हूं और करता रहूंगा, वो मेरा पर्सनल व्यू है. मैं मानता हूं कि मुझे पवन सिंह पर अभिमान है."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.