Home /News /entertainment /

भोजपुरी सिंगर Rakesh Mishra की सजी बारात, मामा ने यूं पूरी की इमली घुंटाने की रस्म, देखिए वीडियो

भोजपुरी सिंगर Rakesh Mishra की सजी बारात, मामा ने यूं पूरी की इमली घुंटाने की रस्म, देखिए वीडियो

सिंगर Rakesh Mishra की सजी बारात, मामा ने यूं पूरी की इमली घुंटाने की रस्म

सिंगर Rakesh Mishra की सजी बारात, मामा ने यूं पूरी की इमली घुंटाने की रस्म

Viral Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की बरात सज गई है. वो अपनी होने वाली दुल्हनिया को लेने के लिए निकल पड़े हैं. ऐसे में उनका बारात का वीडियो (Rakesh Mishra Wedding) सामने आया है, जिसमें उन्हें उनके मामा इमली घुंटाते हुए नजर आ रहे हैं और एक्टर भी दूल्हे बन जच रहे हैं. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की आज यानी कि 1 दिसंबर को शादी है. वो दूल्हा बन गए हैं और उनकी बारात (Rakesh Mishra Wedding) भी सज गई है. उनकी शादी रस्में 28 नवंबर से ही शुरू हो गई थी. ऐसे में अब उनकी बरात के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें उन्हें सजे-धजे दूल्हा बने हुए देखा जा सकता है. वो अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए तैयार हो गए हैं. सामने आए वीडियो में से एक में उनके मामा बरात निकलने से पहले इमली भी घुंटाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो (Rakesh Mishra Marriage Video) वायरल हो रहा है.

    दरअसल, राकेश मिश्रा के बारात निकलने से पहले के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें एक्टर को सजे-धजे दूल्हे (Rakesh Mishra wedding rituals) के गेटअप में देखा जा सकता है. उन्होंने इस दौरान शेरवानी पहनी हुई है. दूल्हे के लिवाज में वो काफी जच रहे हैं. वीडियो में उन्हें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों के साथ देखा जा सकता है. वो सज-धजकर अपनी होने वाली दुल्हनिया को लेने के लिए बारात लेकर निकल पड़े हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो शादी की सारी रस्में पूरी कर रहे हैं और एक जगह उनके मामा इमली घुंटाने की रस्म अदा कर रहे हैं. शादी का ग्लो और खुशी एक्टर के चेहरे पर साफ तौर से देख सकते हैं. इस दौरान वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

    आपको बता दें कि राकेश मिश्रा भोजपुरी स्टार बीडीएस डॉ श्वेता मिश्रा (पूजा) (Rakesh Mishra Wife) के साथ आज शादी कर रहे हैं. इनकी शादी की रस्में 28 नवंबर से ही शुरू हो गई थीं. इस दिन उनका तिलक समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें अंकुश राजा जैसे सितारों ने अपनी-अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. इसके बाद 30 नवंबर को हल्दी कलश और घृतढारि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. गौरतलब है कि फरवरी, 2021 में राकेश की सगाई हुई थी. इस कार्यक्रम की फोटोज और वीडियोज भी सामने आए थे. कोविड गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए ही इस समारोह में परिजन और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

    Tags: Bhojpuri singer rakesh mishra, Rakesh Mishra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर