VIDEO: शादी के बाद रितेश पांडे ने किया मणि भट्टाचार्या के साथ रोमांस! भोजपुरी गाना 'लिपस्टिक मार के' हुआ रिलीज

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और मणि भट्टाचार्या (Mani Bhattachariya) की फिल्म 'फर्ज' (Farz) से नया गाना 'लिपस्टिक मार के' (Lipstick Mar Ke) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. गाने को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मणि भट्टाचार्या इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

  • Share this:

VIDEO SONG | लिपस्टिक मार के | Lipstick Mar Ke | RITESH PANDEY | New Bhojpuri Song 2021 | Bhojpuri Love Song | Farz | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर की शादी हुई है. उनकी शादी के बाद वो भोजपुरी क्वीन मणि भट्टाचार्या (Mani Bhattachariya) के साथ रोमांस कर रहे हैं! चौंकिए मत, हम असल जिंदगी की बात नहीं कर रहे हैं. दरअसल ये मामला फिल्मी है. हाल ही में रितेश पांडे और मणि भट्टाचार्या (Ritesh Pandey Mani Bhattachariya) का सुपरहिट भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'लिपस्टिक मार के' (Lipstick Mar Ke) रिलीज हुआ है. इस गाने में रितेश पांडे और मणि भट्टाचार्या की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

आपको बता दें कि ये धमाकेदार गाना एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाना रितेश पांडे और मणि भट्टाचार्या की फिल्म 'फर्ज' (Farz) से है. इस गाने में मणि भट्टाचार्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी और रितेश की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस धमाकेदार गाने को लिखा है आर आर पंकज ने और इसका म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने. गाने को अल्का झा (Alka Jha) ने गाया है जिनकी आवाज ने गाने को और खूबसूरत बना दिया है. रितेश पांडे की इस फिल्म में मणि भट्टाचार्या के अलावा बृजेश पाठक और शिविका दीवान ने भी काम किया है. रितेश की ये सुपरहिट फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हो चुकी है जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला है. इसी का गाना अब रिलीज किया गया है. इस फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं जबकि इसे प्रोड्यूस मोहितेंद्र कुमार ने किया है.

Youtube Video

बीते 14 मई को रितेश पांडे ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और उसी दिन उनकी शादी वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) से हुई. शादी (Ritesh Pandey Marriage) से एक दिन पहले उनकी हल्दी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. लोग रितेश और उनकी पत्नी की शादी की फोटोज भी देखना चाहते थे. इसलिए रितेश ने अपने फैंस को निराश नहीं किया. उन्होंने खुद अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वो अपनी नई दुल्हन के साथ नजर आ रहे थे. भोजपुरी सिनेमा के सभी स्टार्स ने उन्हें शादी की बधाई दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज